Jhansi News: तीन लाख लाओ नहीं तो बलात्कार में..., दो गिरफ्तार

Jhansi News: बीती रात सूचना मिली कि शकंरगढ़ के पास चार लोग खड़े हैं। इनके पास से लड़की व चालक भी है। सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-04-10 14:43 GMT

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार युवक (Pic:Newstrack)

Jhansi News: हाइवे पर एक ऐसा नई गैंग तैयार हो गई है जो चालकों व अऩ्य लोगों को लड़की के साथ होटल में बंधक बनाकर बलात्कार में फंसाने की धमकी देते हैं। साथ ही रुपयों की मांग की जाती है। न देने पर जेल भेजने की धमकियां दी जाती है। बड़ागांव पुलिस ने ऐसे ही नई गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, जबकि लड़की समेत दो की तलाश की जा रही है। मऊरानीपुर क्षेत्र में रहने वाले बलराम यादव ट्रक चालक है। बीते रोज वह ट्रक लेकर बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा के पास स्थित पेट्रोल पंप पर आया था। यहां पर ट्रक खड़ा करके केबिन में सो रहा था, तभी दो लोग बाइक से आए और चालक को उठाकर ओरछा ले गए। इसकी सूचना बलराम ने अपने साले को दी।

नए युवाओं को फंसाने के लिए तैयार हो गई नई गैंग

सूचना मिलते ही बलराम का साला सक्रिय हो गया। इस मामले की सूचना बड़ागांव थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और पारीछा चौकी प्रभारी ईश्वरदीन साहू को दी गई। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में बड़ागांव थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह सक्रिय हो गए। इसके बाद चालक को बंधक बनाए लोगों की तलाश शुरु कर दी। बीती रात सूचना मिली कि शकरगढ़ के पास चार लोग खड़े हैं। इनके पास से लड़की व चालक भी है। सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर दो लोगों को घेराबंदी कर चालक बलराम को मुक्त करवा दिया जबकि लड़की समेत दो लोग रफूचक्कर हो गए। पकड़े गए दोनों लोगों को थाना लाया गया। यहां कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान महत्वपूर्ण जानकारियां दी।

ऐसे रची गई थी कहानी

पूछताछ के दौरान दोनों अभियुक्तों ने बताया कि ट्रक चालक बलराम यादव को पकड़कर ओरछा ले गए थे। जहां होटल में बंधक बनाया था। इसके बाद लड़की को कमरे में बुलाया गया। कमरे में लड़की और बलराम की अश्लील वीडियो बनवाई थी। इसके बाद बलराम से कहा कि अगर तीन लाख रुपया नहीं दिया तो बलात्कार जैसे केस में फंसवा देंगे। इसके बाद उन्होंने होटल को खाली कर दिया था। इसके बाद खैलार समेत अनेक स्थानों पर घुमाया था। अभियुक्तों ने बताया कि जब चालक तीन लाख रुपया नहीं दे रहा था तो उससे दो लाख की मांग की। न देने पर झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दी थी। इसी बीच पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। अभियुक्तों ने बताया कि वह नई गैंग बनवाकर लोगों को ब्लैक मेल कर रहे हैं। इसके पहले वह दूसरे राज्यों में इसी तरह की वारदातें कर चुके हैं।

इनको किया गिरफ्तार

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक राजस्थान के धौलपुर के थाना राजाखेड़ा के ग्राम जौरे निवासी वीरेंद्र सिंह, शिवपुरी के थाना पिछोर के बालूसा सुजौनी निवासी नीताराजा परमार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 315 बोर का तमंचा, कारतूस, एक 12 बोर का तमंचा, एक कारतूस, दो मोबाइल फोन, एक मोटर साइकिल व पांच हजार कैश बरामद किया गया। एसओ का कहना है कि लड़की समेत दो लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द से जल्द गिरफ्तार जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News