Jhansi News: तालाब किनारे चली झांसी पुलिस की गोली, एक बदमाश घायल तीन फरार

Jhansi News: बदमाशों ने इसी इलाके में दो दिन पहले चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने बदमाश के पास से रुपए, चोरी किए हुए सोने चांदी के जेवरात के अलावा एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2023-09-22 06:45 GMT

Jhansi News (photo: social media )

Jhansi News: झांसी के मऊरानीपुर में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमे एक शातिर बदमाश पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। बाकी अन्य तीन बदमाश भागने में सफल हो गए। बदमाशों ने इसी इलाके में दो दिन पहले चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने बदमाश के पास से रुपए, चोरी किए हुए सोने चांदी के जेवरात के अलावा एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।घायल को झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बाकी फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

झांसी के मऊरानीपुर के वाजपेई इलाके में मंगलवार बुधवार की रात्रि एक घर में कुछ बदमाशों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी थी। मौके पर एसपी ग्रामीण ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया था। और फिर उसके बाद दो टीम बनाकर घटना का जल्द खुलासा करने के लिए लगाया गया था। टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने और लोगों से पूछताछ कर जांच कर ही रही थी की पुलिस की उन्हीं बदमाशों से आमने सामने मुठभेड़ हो गई। एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया की गुरुवार देर शाम पुलिस को मुखबिर तंत्र के द्वारा सूचना मिली की कुछ लोग वाजपेई तलाब के पास इकट्ठा हो रहे हैं। जैसे पुलिस ने उनको पकड़ने के लिए जाल बिछाया बदमाश भांप गए और वहां से भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर तड़ातड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जवाब में पुलिस ने अपने आप के बचाव में जवाबी फायरिंग की जिससे एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बाकी उसके अन्य तीन साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश से पूछताछ की तो उसने अपना नाम पंकज और निवासी मऊरानीपुर कस्बा बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से महंगे सोने चांदी के जेवरात, पैसे और एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। अन्य तीन साथियों के पुलिस को देखकर भागने की बात की है।

अन्य साथियों की तलाशी जारी

पुलिस के अनुसार पुलिस की गोली से मुठभेड़ में घायल पंकज पर लूट, चोरी और हत्या जैसे कई अपराधिक मुकदमे दर्ज है। घायल बदमाश पंकज को मऊरानीपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने उसको झांसी के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।उन्होंने बताया की यह बदमाश आए दिन लूट डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देता रहता है। बहुत शातिर किस्म का लुटेरा है। फरार हुए बाकी अन्य इसके तीन साथियों को तलाशने के लिए आप पास जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News