Jhansi News: बेटी का पिता कर रहा न्याय की मांग, आखिर पुलिस क्यों नहीं कर रही आरोपियों को गिरफ्तार

Jhansi News: मानसिंह कुशवाहा ने जब मामले की गहराई से छानबीन की तो ज्ञात हुआ कि गले में रस्सी बांधकर उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है ।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-09 11:37 GMT

मृतक आकांक्षा (फ़ाइल फ़ोटो): Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश की राजधानी झांसी के पूंछ कस्बा निवासी मानसिंह कुशवाहा ने अपनी पुत्री आकांक्षा की शादी 5 मई 2022 को थाना समथर के ग्राम साकिन में देव सिंह पुत्र रामकृष्ण कुशवाहा के यहां की थी शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोग लड़की को परेशान कर मारपीट करने लगे एवं दो लाख रुपयों की मांग करने लगे किसी तरह से बेटी के पिता ने पचास हजार भेज दिए बावजूद इसके 14 जून 2024 को बेटी के पिता मानसिंह कुशवाहा को सूचना मिली कि उसकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है ।

पुलिस ने आरोपियों को नहीं किया गिरफ्तार

सूचना पाते ही लड़की पक्ष के परिवार के लोग बेटी की ससुराल ग्राम साकिन पहुंचे जहां देखा कि आकांक्षा मृत अवस्था में पलंग पर पड़ी हुई थी मानसिंह कुशवाहा ने जब मामले की गहराई से छानबीन की तो ज्ञात हुआ कि गले में रस्सी बांधकर उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है । हालांकि समथर थाना में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । जिसमें तीन लोगों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा आज तक नहीं की गई है आखिर क्यों नहीं कर रही है पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार यह एक सवालिया निशान है।

एसएसपी से मांगेंगे न्याय

मानसिंह कुशवाहा का स्पष्ट कहना है कि यदि उक्त तीनों लोगों की गिरफ्तारी शीघ्र नहीं हुई तो वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगे।उन्होंने बताया वह अपनी पुत्री कोटो खो चुके है बस पुत्री को न्याय मिल जाए तभी पुत्री की आत्मा को शांति मिलेगी।

Tags:    

Similar News