Jhansi News: गर्भवती महिला की बेतवा पुल से गिरने से मौत, देवर पर हत्या का आरोप

Jhansi News: पीड़ित पिता ने देवर सुरेन्द्र के ऊपर आरोप लगाते हुए बताया कि सुरेन्द्र ने मेरी पुत्री की हत्या करने के लिए मोटरसाइकिल को पुल पर रोककर पुल से नीचे गिरा दिया

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-04-30 14:59 GMT

मृतक महिला और उसके परिजन। (Pic: Newstrack)

Jhansi News: कस्बा थाना पूंछ क्षेत्र के अन्तर्गत बेतवा नदी पर बने पुल से आज शाम के समय एक महिला की गिरकर मौत हो गई। बेतवा पुल से महिला गिरने की सूचना पर लोगों का हुजूम लग गया। वहीं सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल आदि पुलिस बल द्वारा शव को कब्जे में लिया गया।

पूनम के साथ देवर करता था मारपीट

वहीं पुलिस के द्वारा फोरेंसिक टीम को सूचना दी। वहीं मृतिका के पिता बलबीर यादव ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि मृतिका पूनम की शादी करीब दो वर्ष पूर्व गरौठा के ग्राम लक्ष्मणपुरा के रविन्द्र यादव पुत्र मस्तराम से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराली पक्ष के लोग प्रताड़ित कर रहे थे। वहीं 22 वर्षीय पूनम जो कि दो माह से अपने मायके थाना पूँछ के ग्राम परैछा में थी। जिसके बारे में बताते हुए पीड़ित पिता ने बताया कि उसके देवर सुरेन्द्र जो कि मवाली किस्म का है। उसके द्वारा उसकी पुत्री पूनम के साथ मारपीट की थी। जिसके कारण पूनम मायके आ गई थी। वहीं कुछ दिन पूर्व हुए आपसी समझौते के बाद आज पूनम का देवर सुरेन्द्र उसे लेने के लिए आया हुआ था। जो कि मस्तराम ने वादा करते हुए बताया था कि उसकी पुत्री अब अच्छी तरह से रहेगी। सुरेन्द्र अपनी भाभी को लेकर गरौठा जा रहा था। तभी रास्ते मे पड़ने बाली वेतवा नदी पर यह हादसा हो गया ।

गर्भवती थी महिला

पीड़ित पिता ने देवर सुरेन्द्र के ऊपर आरोप लगाते हुए बताया कि सुरेन्द्र ने मेरी पुत्री की हत्या करने के लिए मोटरसाइकिल को पुल पर रोककर पुल से नीचे गिरा दिया और फिर नदी में नीचे उतरकर जेवर उतार लिए। साथ ही बैग आदि समान लेकर मौके से भाग गया सूचना लिखे जाने तक फोरेंसिक टीम नही पहुंच पाई थी। वहीं मृतिका पूनम के पिता बलबीर सिंह ने बताया की उसकी पुत्री गर्भवती थी।

Tags:    

Similar News