Jhansi News: ट्रेन में गर्भवती महिला की मौत, परिवार से मिलने की इच्छा रह गई अधूरी

वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर रेलवे डॉक्टर ने पहुंचकर जोहराबानो का परीक्षण करते हुए मृत घोषित कर दिया।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-03-27 06:25 GMT

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा (Newstrack)

Jhansi News: रिश्तेदार के साथ घर जा रही गर्भवती महिला ने सफर के दौरान ट्रेन में दम तोड़ दिया है। परिवार से मिलने की उसकी इच्छा अधूरी रह गई। उसके शव को वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर उतारा गया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका की पहचान जोहराबानो (30 वर्ष) पत्नी महजर अली के रूप में हुई है। वह यूपी के अयोध्या की रहने वाली है। उसके पति अहमदाबाद में ट्रक चालक हैं। उसका एक बेटा है। वह दिल्ली में अपनी बुआ के पास रहता है। वर्तमान में वह 7 माह की गर्भवती थी। वह अपने बहनोई इरशाद के साथ ट्रेन क्रमांक 19167 साबरमती एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में अहमदाबाद से अयोध्या जा रही थी। इरशाद के मुताबिक ट्रेन अभी झांसी रेलवे स्टेशन पहुँचती तभी रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई। यह देख उसने ट्रेन के कोच टीटी से इसके बारे में अवगत कराते हुए चिकित्सीय सेवा उपलब्ध कराने के लिए कहा। जिस पर झांसी में दिलाने का आश्वासन दिया गया।

वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर रेलवे डॉक्टर ने पहुंचकर जोहराबानो का परीक्षण करते हुए मृत घोषित कर दिया। मौत का वास्तविक कारण जानने के लिए शव को जीआरपी ने ट्रेन से उतार लिया और फिर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News