Jhansi News: भौकाल दिखाने वाले रिंकू राजपूत ने साथियों के साथ किया सरेंडर, छह गाड़ी जब्त

Jhansi News: जेल से छूटने के बाद सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ शक्ति प्रदर्शन करने वाले रिंकू राजपूत ने अपने साथियों के साथ मिलकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सरेंडर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रिंकू राजपूत के वाहन समेत छह वाहनों को जब्त किया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-19 13:26 GMT

Jhansi News (Pic: Newstrack)

Jhansi News: जेल से छूटने के बाद सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ शक्ति प्रदर्शन करने वाले रिंकू राजपूत ने अपने साथियों के साथ मिलकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सरेंडर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रिंकू राजपूत के वाहन समेत छह वाहनों को जब्त किया है। उधर, सोशल मीडिया पर वायरल व मोबाइल फोन लोकेशन से जुलूस में शामिल लोगों की खोजबीन की जा रही है। पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल 2024 को एरच थाना क्षेत्र में स्थित बालू घाट पर फायरिंग की गई थी। इस मामले में एरच थाना क्षेत्र के ग्राम बिलाटी करके निवासी रिंकू राजपूत आदि को अभियुक्त बनाया गया था।

जुलूस में शामिल अन्य लोगों की हो रही हैं तलाश

एरच पुलिस ने रिंकू राजपूत आदि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। एसपी सिटी का कहना है कि रिंकू राजपूत की अदालत से जमानत हुई तो वह 16 जुलाई की शाम जेल से बाहर आया था। इसी दिन जेल से छूट कर रिंकू राजपूत काफिला के साथ घर के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान झांसी कानपुर राजमार्ग पर जाम लग गया था। एसएसपी के निर्देश पर रिंकू राजपूत आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

शुक्रवार को रिंकू राजपूत अपने दर्जन साथियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। यहां उसने व उसके साथियों ने सरेंडर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने छह चार पहिया वाहन भी जब्त कर ली है। एसपी सिटी के मुताबिक रिंकू राजपूत आदि को गिरफ्तार कर लिया गया। उनका कहना है कि जुलूस में शामिल अन्य लोगों की सरगर्मी से तलाश की जा रही हैं। जल्द से जल्द शेष आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News