Jhansi News: सेना के जवान ने फांसी लगाकर दे दी जान, जानें क्या है मामला

Jhansi News: सेना के जवान ने तोपखाना बैरक में फांसी लगाकर जान दे दी। वह सेना में नायक के पद पर तैनात था। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग झांसी के सदर बाजार स्थित तोपखाना में तैनात था।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-28 15:33 GMT

सेना के जवान ने फांसी लगाकर दे दी जान: Photo- Social Media

Jhansi News: सदर बाजार थाना क्षेत्र में सेना के जवान ने तोपखाना बैरक में फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी सूचना सेना के अफसरों व पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बरेली के थाना बरादरी के ग्राम जगतपुर में हिमांशु शर्मा परिवार समेत रहता था। वह सेना में नायक के पद पर तैनात था। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग झांसी के सदर बाजार स्थित तोपखाना में तैनात था। पिछले साल ही उसकी यहां तैनाती हुई थी। तोपखाना बैरक में ही वह रहते थे। पुलिस के मुताबिक बीती रात उसका शव बैरक में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दे दी है। पुलिस का कहना है कि जवान के सुसाइड करने की वजह मालूम नहीं चल सकी है। पुलिस एवं फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है। इसकी जानकारी मिलते ही सेना के अफसर भी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

झुलसी महिला समेत दो ने तोड़ा दम

अलग- अलग स्थानों पर झुलसी महिला समेत दो लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जालौन के थाना कैलिया के ग्राम पहाड़गांव निवासी रामदेवी और ललितपुर के नाराहट के ग्राम अमझेरा निवासी मंजू को झुलसी हालात में उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत

पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा निवासी अंशुल गौतम खेत पर मौजूद थी। बीती शाम अचानक आकाशीय बिजली गिरने से वह झुलस गया। झुलसी हालात में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News