Jhansi News: सड़क किनारे खड़े होकर दो दोस्त बाइक का पिलक कर रहे थे साफ, कार ने रौंदा एक की मौत

Jhansi News: पति की मौत के बाद पत्नी निर्मला और अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बहादुर अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह पिता के साथ खेती किसानी करता था।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-09 17:26 GMT

Jhansi News

Jhansi News: झांसी-कानपुर हाइवे पर अऊपारा के पास कार ने सड़क किनारे बाइक की पिलक साफ कर रहे दो दोस्तों को रौंद दिया जिससे एक दोस्त की मौत हो गई जबकि दूसरा साथी घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरा निवासी बहादुर सिंह राजपूत अपने दोस्त बृजेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मामा के घर चिरगांव जा रहा था। जब वे लोग अऊपारा ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो बाइक बंद हो गई। इस पर बहादुर बाइक का पिलक साफ करने लगा, जबकि बृजेश पास में खड़ा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार ने दोनों को रौंद दिया। इससे दोनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां डॉक्टरों ने बहादुर सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि बृजेश को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।

अब तक पता नहीं चला कार चालक का

दोनों दोस्तों को रौंदने के बाद कार डिवाइडर फांदकर सर्विस रोड पर पहुंच गई और फिर भाग गई। पुलिस औऱ परिजनों ने कार व उसके चालक के बारे में पता लगा रहे हैं मगर अब तक पता नहीं चला है।

घर में मातम का माहौल

बहादुर की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। उसका सात साल का एक बेटा आदर्श है। पति की मौत के बाद पत्नी निर्मला और अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बहादुर अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह पिता के साथ खेती किसानी करता था। उसकी बहन की शादी हो चुकी है।

Tags:    

Similar News