Jhansi News: झांसी में खुलेआम तमंचे लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Jhansi News: जनपद में इन दिनों खुलेआम गुंडों की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में स्पष्ट है कि योगी सरकार में के लाख दावों के बावजूद दबंगों में शासन-प्रशासन का कोई खौफ नहीं है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-27 12:23 GMT

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो। Photo- Newstrack 

Jhansi News: जनपद में इन दिनों खुलेआम गुंडों की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में स्पष्ट है कि योगी सरकार के लाख दावों के बावजूद दबंगों में शासन-प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। वायरल वीडियो में पहली वीडियो मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम बाबई गांव की है, जिसमें आधा दर्जन से अधिक दबंग एक घर पर तमंचे लहराकर मारपीट पथराव कर रहे हैं। जबकि दूसरी वीडियो में युवक सड़क किनारे खड़े होकर हाथ में तमंचा लेकर दबंगई दिखाते हुए बाइक में तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं। यह वीडियो शहर क्षेत्र के आतिया तालाब के पास का बताया जा रहा है।

शिकायत के बाद नहीं हुई सुनवाई, दबंगई जारी

मोठ थाना क्षेत्र के ग्राम बाबई निवासी लक्ष्मी देवी अपने परिजनों के साथ अफसरों से कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी हैं। इसके बाद भी पीड़िता एवं उसके परिवार को परेशान करने वाले दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। गत दिवस दबंगों ने उसके घर पहुंच कर जमकर पथराव करते हुए हाथों में लिए तमंचे लहराए और जमकर दहशत फैलाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लक्ष्मी देवी का आरोप है कि दबंग उनकी पुत्री पर बुरी नीयत रखता है और उनके खौफ के चलते वह अपने परिवार के साथ गांव में नही रह पा रही है। शिकायत के बावजूद सुनवाई न होने से परिवार दहशत में है। पीड़ितों का कहना है कि आरोपियों की ऊंची पहुँच होने के चलते पुलिस सुनवाई नहीं कर रही ऐसे में हम लोगों के साथ कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है।

दूसरे मामले में मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आरोप

सोशल मीडिया पर वायरल दूसरी वीडियो के मामले में बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो आतिया तालाब क्षेत्र का है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि आधा दर्जन दबंग देर रात सड़क किनारे खड़े होकर खुले आम तमंचा लहरा रहे हैं और इस दौरान उनके द्वारा एक बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। फिलहाल यह वीडियो कहाँ का है और कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। बताते हैं कि मोठ क्षेत्र के वायरल वीडियो में आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस ने इस प्रकरण में हल्की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News