Jhansi News: पत्नी परिवार के साथ गई थी दुर्गा विसर्जन में, लौटकर आई तो फंदे पर लटका मिला पति

Jhansi News: शाम साढ़े सात बजे परिजन लौटकर आए तो राहुल ने कमरे का गेट नहीं खोला। ऊपर से देखा तो वह दुपट्टा से फंदा बनाकर लटका था और उसकी मौत हो चुकी थी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-13 18:38 IST

Jhansi News ( Pic- Social- Media)

Jhansi News: लवमैरिज के दो साल बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की पत्नी परिवार के साथ विसर्जन में गई थी। जब लौटकर आई तो कमरे के अंदर पति फंदे पर लटका था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती स्थित चांद गेट बाहर मोहल्ले में राहुल बाल्मीकि परिवार समेत रहता था। राहुल सफाई का काम करता था। दो साल पहले उसने प्रियंका से लव मैरिज की थी। परिजनों ने बताया कि राहुल शराब पीने का आदि था। शनिवार को वह शराब पिए थे। मोहल्ले में देवी मां की प्रतिमा विराजमान थी। शनिवार को उसकी पत्नी प्रियंका और अन्य परिजन विसर्जन में गए थे। राहुल घर पर अकेला था। शाम साढ़े सात बजे परिजन लौटकर आए तो राहुल ने कमरे का गेट नहीं खोला। ऊपर से देखा तो वह दुपट्टा से फंदा बनाकर लटका था और उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में होटल मैनेजर की मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गढ़िया फाटक के पास ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार होटल मैनेजर को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। होटल मैनेजर ड्यूटी करके घर लौट रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सेंट ज्यूड्स स्कूल के पास एलफेड एलिसजेंडर परिवार समेत रहता था। एलफेड वर्धमान होटल में मैनेजर के पद पर था। शनिवार की रात वह होटल से स्कूटी पर सवार होकर घर आ रहा था। जब वह गढ़िया फाटक के पास पहुंचा तो एक प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही थी, तभी पीछे से किसी ने टक्कर मार दी। इससे संतुलन बिगड़ गया और वह स्कूटी समेत गिर गए। इससे ट्रैक्टर का पहिया उनके ऊपर से निकल गया और एलफेड एलिसजेंडर की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

घर में मातम का माहौल

एलफेड की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। एलफेड का एक बेटा मोजिस है। जबकि पत्नी का नाम शीतल है। मौत के बाद बेटे और पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News