Jhansi News: संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-09-07 18:44 IST

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत   (photo: social media )

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक शराब के नशे का आदि था। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी मोहल्ले में रहने वाला दीपक अहिरवार पत्थर घिसाई का कार्य करता था। वह अपनी पत्नी के साथ कोछाभांवर में किराए के मकान में रहता था। शनिवार की सुबह दीपक का शव संदिग्ध हालात में कमरे में पड़ा मिला है। इसकी जानकारी लगते ही परिजन इकट्ठा हो गए। परिजनों ने हत्या करने का आरोप पत्नी व उसके प्रेमी पर लगाया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रोज वह शराब के नशे रहता था युवक 

इस संबंध में कोतवाली पुलिस का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदि था। बीते रोज वह शराब के नशे में आया था। मोहल्ले के कई लोगों को परेशान कर रहा था। इस पर दो तीन लोगों ने डॉयल 112 पर भी कॉल करके शिकायत दर्ज कराई थी कि दीपक मोहल्लेवासियों को परेशान कर रहा है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके पहले दीपक वहां से भाग चुका था। इस पर पुलिस ने परिजनों से भी संपर्क किया तो परिजन उस समय दीपक को समझाने के लिए मना कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं, उसकी जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News