Jhansi News: रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन से टकराया था युवक, पिता को खाना देने जा रहे बेटे की मौत

Jhansi News:झाँसी पिता को खाना देने जा रहा युवक पटरियों को पार करते समय ट्रेन से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-02-18 14:02 GMT

रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन से टकराया था युवक, पिता को खाना देने जा रहे बेटे की मौत: Photo- Newstrack

Jhansi News: झाँसी पिता को खाना देने जा रहा युवक पटरियों को पार करते समय ट्रेन से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम अहरौली में रामसोनी परिवार समेत रहता है। परिजनों के मुताबिक रामसोनी के बेटा संदीप उर्फ गंगू की 24 अप्रैल को शादी है। विगत दिवस संदीप के पिता खेत पर काम कर रहे थे। जिस कारण संदीप अपने पिता को खाना देने के लिए गया था। रास्ते में पड़ने वाली रेलवे लाइन को वह पार करने लगा। इसी दौरान वहां से गुजर रही ट्रेन से वह टकरा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ड्यूटी पर गए रेलकर्मी की अचानक बिगड़ी हालत, मौत

रोज की तरह विगत दिवस ड्यूटी पर गए रेलकर्मी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जानकारी होते ही परिवार के लोग आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी में स्थित सेंट्रल बैंक के सामने ललित कुमार अहिरवार परिवार समेत रहता था। वह रेलवे वर्कशॉप में पेंटिंग का काम करता था। रोज की तरह विगत दिवस वह ड्यूटी पर गया था। दोपहर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। वह वापस घर आए। परिवार वालों को जानकारी हुई तो आनन-फानन में वह उन्हें उपचार के लिए रेलवे अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर उन्हें वहाँ से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News