तीन साल तक दुष्कर्मः कन्नौज की घटना पर एसपी ने दिये जांच के आदेश

जिले में निकाह करने का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ लागतार तीन साल तक यौन शोषण किया..

Update: 2021-04-02 15:35 GMT

कन्नौज थाना

कन्नौजः  जिले में निकाह करने का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ लागतार तीन साल तक यौन शोषण किया। इस दौरान युवक ने युवती के कई अश्लील वीडियो भी बना लिए। आरोप है कि युवती के गर्भवती होने पर आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर जबरन उसका गर्भपात करा दिया।

अश्लील वीडियो वायरल करने को दिया धमकीः

दरअसल जब छात्रा ने निकाह करने का दबाव बनाया तो युवक अपनी बात से मुकर गया। इतना ही नहीं आरोपी पुलिस से शिकायत करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है और मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।

ऐसे हुई थी मुलाकातः

सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय एक युवती ने गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मझपुरवा गांव निवासी फुरकान और उसके भाई जीशान समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का कहना है कि करीब तीन साल पहले एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई के दौरान फुरकान से उसकी मुलाकात हुई. युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर निकाह का झांसा देकर तीन साल तक उसका यौन शोषण करता रहा।

पीड़िता पहुंची एसपी दफ्तरः

इसकी शिकायत जब पुलिस से की लेकिन वहां उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी मां के साथ एसपी प्रशांत वर्मा के दफ्तर पहुंची। जहां पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई. एसपी प्रशांत वर्मा के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी फुरकान और उसके भाई जीशान समेत अन्य लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आरोपी युवक के भाई से पूछताछः

पुलिस ने आरोपी युवक के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी विकास राय ने बताया कि मुख्य आरोपी फुरकान की तलाश की जा रही है साथ ही आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव 

Tags:    

Similar News