Kannauj: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में टकराई बस, एक दर्जन लोग घायल

Kannauj: दिल्ली से लखनऊ जा रही सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

Update: 2024-08-24 12:37 GMT

कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में टकराई बस (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में दिल्ली से लखनऊ जा रही सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को उपचार के लिये कन्नौज के तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां सभी घायलों का इलाज जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियंका बाजपेई ने सभी घायलों के हालचाल लेते हुए बेहतर इलाज किए जाने के लिए डाक्टरों से बात की है।

बताते चलें कि डबल डेकर बस बीती सायं दिल्ली से सवारियां लेकर लखनऊ के लिये रवाना हुई थी। बस में 34 सवारियां बताई गई हैं। जैसे ही सुबह चार बजे के करीब बस एक्सप्रेस वे के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ कट 190 प्वाइंट के करीब पहुंची, इसी दौरान आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना से बस में सवार महिला पुरुष यात्री वाहनों की भिडंत से जहां जाग गये, वहीं दुर्घटना से हड़कंप मच गया। दुर्घटना की सूचना पर यूपीडा और पुलिस टीम भीमौके पर पहुंची और बचाव राहत कार्य शुरू हुआ। एंबुलेंस की सहायता से बस में सवार घायलों को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा गया। यहां दुर्घटना में घायल गोरखपुर की प्रीति, गाजियाबाद के आरुष शर्मा, अयोध्या के चितौरा निवासी शैलेंद्र कुमार, मध्यप्रदेश के भिंड निवासी कमल किशोर, भिंड निवासी अनूप कुमार, गोरखपुर निवासी अयान, बसारतपुर गोरखपुर निवासी दीप्ति, गोरखपुर के हर्ष कुमार, सिद्धार्थ नगर निवासी सचिन शुक्ला,महाराजगंज निवासी सतीश मिश्रा, बस ड्राइवर सुनीत सिंह का उपचार जारी था।

दुर्घटना में छिटपुट घायल प्राथमिक उपचार के बाद अपने गंतव्य के लिये रवाना हो गये। दुर्घटना का कारण बस चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियंका बाजपेई ने बताया कि सुबह बजे एक डबल देकर बस जो कि लखनऊ से दिल्ली जा रही थी, आगरा एक्स्प्रेस वे पर 190 किलोमीटर कट पर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गयी। बस मे कुल 34 सवारियाँ थी जिसमे कुल 12 लोग घायल हुए थे, तत्काल थाना और यूपीड़ा टीम द्वारा सभी घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा उपचार हेतु भेजा गया। सभी घायलों की स्थिति समान है किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं है सभी का उपचार कराने के बाद उनको उनके ग्ंतब्य स्थान के लिए रवाना कर दिया गया।

Tags:    

Similar News