Kannauj News: अपहरणकर्ता की पिटाई के बाद भीड़ ने बच्चे को कराया मुक्त

Kannauj News: बच्चे द्वारा मदद की गुहार लगाने को चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंची भीड़ ने आरोपी को पीटने के बाद पुलिस को सौंपा।

Update: 2024-07-26 16:41 GMT

Kannauj News

Kannauj News: कन्नौज जिले मे एक स्कूली बच्चे को जबरिया एक टेंपो सवार युवक ने अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया। बच्चे द्वारा मदद की गुहार लगाने के बाद मौके पर पहुंची लोगों की भीड़ ने अपहरण का प्रयास करने वाले युवक को दबोचने के बाद पिटाई करते हुये बच्चे को मुक्त कराया। फिलहाल युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है। जानकारी के मुताबिक तिर्वा तहसील क्षेत्र के गांव हरेईपुर निवासी पूरन सिंह का पुत्र अरुण अपने निजी काम से गुरुवार को तिर्वा आया था। अपना काम निपटाते निपटाते अरुण को देर शाम हों गई। काफी समय तक अपने गांव स्थित घर जाने के लिये वाहन के इंतजार में सड़क पर खड़े बच्चे को जब कोई वाहन नहीं मिला, तो वह तिर्वा नगर के मुख्य चौराहे के निकट बैठ गया।

रात नौ बजे के करीब एक टेंपो सवार युवक ने जब बच्चे को अकेले और सन्नाटे में बैठे देखा, तो अपने पास बुलाने का इशारा करते हुये जबरिया टेंपो पर बिठाल लिया और घर छोड़ने की बात कही, जबरिया टेंपो पर बैठाने पर अरुण ने किसी अनहोनी घटना की आशंका पर शोर मचा दिया और मदद की गुहार लगाने लगा। बच्चे की आवाज पर तिर्वा चौराहे पर मौजूद भीड़ मौके पर पहुंची और बच्चे को टेंपो से उतारते हुये टेंपो सवार युवक को दबोचने के बाद पिटाई कर दी।

बच्चे का कहना था कि वह अपने काम से तिर्वा आया था, देर होने के कारण घर जाने के लिये बैठा था, सुबह स्कूल भी जाना था, इस कारण गांव जाने के लिये वाहन के इंतजार में था।फिलहाल मौके पर मौजूद भीड़ द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिये जाने के बाद देर से पहुंची पुलिस ने पकड़े गये युवक को अपनी हिरासत में ले लिया था, और पूंछतांछ शुरू कर दी थी।मौके पर मौजूद भीड़ का कहना था, कि कुछ दिनों से नगर के मुख्य चौराहे पर पुलिस नहीं रहती है, जिस कारण कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है।

Tags:    

Similar News