Kannauj News: '...नहीं रहेगा मंदिर' युवक ने इंस्टा पर किया विवादित पोस्ट, लोगों ने थाने का किया घेराव

Kannauj News: मंगलवार की देर सायं ठठिया के बिलंदापुर गांव निवासी आर्यन कटियार के साथ बड़ी संख्या में लोग विशेष समुदाय के युवक पर कार्यवाही को लेकर थाने पहुंच गये। आस पास के लोग भी मामले की जानकारी पर थाना परिसर पहुंच गये।

Update:2024-09-17 21:39 IST

थाने का घेराव करते आक्रोशित लोग (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में इंस्टाग्राम पर धार्मिक भावनायें भड़काने जैसी पोस्ट करने वाले एक विशेष समुदाय के युवक के खिलाफ हिंदू समाज के लोग आक्रोशित हो उठे। युवक पर कार्यवाही को लेकर समाज के लोग बड़ी संख्या में ठठिया थाने पहुंचे और थाने का घेराव करते हुये आरोपी युवक के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग करते हुये जमकर नारेबाजी की। मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बल के बीच पहुंची तिर्वा पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियंका गौतम द्वारा कार्यवाही के आश्वासन पर आक्रोशित भीड़ का गुस्सा कम हुआ। 

बताते चलें कि ठठिया कस्बा निवासी तवीश पुत्र गुड्डू उर्फ आमीन ने मोबाइल से इंस्टाग्राम पर कुछ धार्मिक भावनायें भड़काने वाली पोस्ट कर दी। इसमें कुछ पोस्ट जहां धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है, वहीं कस्बे के एक मंदिर की फोटो खींचने के बाद उसके ऊपर इस्लाम का झंडा भी युवक द्वारा लगाये जाने के अलावा मंदिर नहीं रहेगा, जैसे शब्द भी लिखे। उपरोक्त पोस्ट जब हिंदू समाज के लोगों के संज्ञान में आई ,तो समाज के लोगों का आक्रोश चरम सीमा पर पहुंच गया।

मंगलवार की देर सायं ठठिया के बिलंदापुर गांव निवासी आर्यन कटियार के साथ बड़ी संख्या में लोग विशेष समुदाय के युवक पर कार्यवाही को लेकर थाने पहुंच गये। आस पास के लोग भी मामले की जानकारी पर थाना परिसर पहुंच गये। इस बीच आक्रोशित भीड़ ने नारेबाजी करते हुए जय श्री राम जैसे नारे लगाते हुये थाना परिसर को घेर लिया। मामले की सूचना पर थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने लोगों से बात की, लेकिन भीड़ आरोपी पर कठोर कार्यवाही और गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात पर अड़ी रही।

मामले की सूचना पर सीओ तिर्वा प्रियंका वाजपेई भी पुलिस बल के साथ थाने पहुंची। जहां आक्रोशित भीड़ से बात की गई। सीओ ने आक्रोशित भीड़ को आरोपी की गिरफ्तारी और जेल भेजने का आश्वासन देने के बाद शांत किया। जिसके बाद भीड़ घर लौट गई। उपरोक्त मामले में पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। ग्रामीण आर्यन कटियार की लिखित शिकायत पर मुकदमा भी लिखने की प्रक्रिया पुलिस ने शुरू कर दी थी।

Tags:    

Similar News