Kannauj News: मंदिर में लड़कियों से अश्लील हरकत करते पकड़ा गया मुस्लिम युवक, अश्लील सामग्री भी बरामद

Kannauj News: भीड़ द्वारा पकड़े गये युवक का नाम पूंछा गया तो वह काफी समय तक लोगों को गुमराह करता रहा, वहीं सख्ती से पूंछने और पिटाई पर भी उसने पहले अपना नाम रामू बताकर लोगों को गुमराह किया, लेकिन तलाशी के दौरान उसके पास मौजूद आधार कार्ड मिलने पर उसमें नाम कैफ मिला।

Update: 2024-06-10 03:57 GMT

मंदिर में अश्लील हरकत करते युवक को पकड़ा (Pic: Social Media)

Kannauj News: अश्लीलता की चरम सीमायें पार करने में अब लोगों की आस्था का प्रतीक माने जाने वाले मंदिरों को भी नहीं बख्शा जा रहा है। अभी तक अराजक और बेशर्म तत्व सार्वजनिक स्थानों पर अपनी बेशर्मी की हदें पार करते नजर आते थे, वहीं अब यह सिलसिला लोगों की आस्था के प्रतीक मंदिरों में भी अपनी गंदगी फैलाने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला कन्नौज के एक मंदिर में आमने आया है। जहां तीन हिंदू युवतियों के अलावा एक मुस्लिम युवक को भीड़ ने पकड़ा है। युवक के पास से अश्लील सामग्री भी बरामद की गई है।

सड़क हादसे में चार 4 यूट्यूबरों की दर्दनाक मौत, आर्टिका-बोलेरो में आमने सामने टक्कर

कन्नौज शहर स्थित सफदरगंज मोहल्ले में स्थित बाबा जोड़ीनाथ मंदिर में अक्सर लोगों का आना जाना रहता है। गत दिन यहां शोर शराबे से लोगों की भीड़ जुटने लगी। माजरा पता किया गया तो पता चला कि मंदिर परिसर से एक मुस्लिम युवक को पकड़ा गया है। हंगामे के दौरान बाइक से भाग निकलने की फिराक में इस मुस्लिम युवक को जब भीड़ ने दबोचा और उसकी तलाशी ली, तो पहले उसने इसका विरोध किया, लेकिन भीड़ की जबरदस्ती के कारण उसकी नहीं चली। तलाशी के दौरान उसके पास से अश्लील सामग्री अनवांटेड किट, मेनफोर्स कंडोम का पैकेट बरामद हुआ। इस दौरान मंदिर परिसर में तीन युवतियां भी मौजूद मिलीं।


भीड़ द्वारा पकड़े गये युवक का नाम पूंछा गया तो वह काफी समय तक लोगों को गुमराह करता रहा, वहीं सख्ती से पूंछने और पिटाई पर भी उसने पहले अपना नाम रामू बताकर लोगों को गुमराह किया, लेकिन तलाशी के दौरान उसके पास मौजूद आधार कार्ड मिलने पर उसमें नाम कैफ मिला। इस दौरान भीड़ में एक शख्स द्वारा स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना भी दी गई , लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिसके बाद काफी इंतजार के बाद पकड़ा गया युवक किसी प्रकार भीड़ के चुंगल से निकल कर गायब हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मंदिर में मौजूद युवतियों से पकड़ा गया मुस्लिम युवक अश्लीलता करते पकड़ा गया था। 

Tags:    

Similar News