Kannauj News: तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में मारी टक्कर, किशोरी की मौत, एक घायल

Kannauj News: तेज रफ़्तार लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों लोग उछल कर दूर जा गिरे, जिससे दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने किशोरी की मृत घोषित कर दिया।

Update: 2023-11-30 08:46 GMT

घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज (Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक तेज रफ़्तार लोडर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे, दोनों को गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां बाइक सवार किशोरी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं  बाइक सवार चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। किशोरी की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

16 वर्षीय किशोरी की मौत

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के गोवर्धनी तिराहा के पास में एक तेज रफ़्तार लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों लोग उछल कर दूर जा गिरे, जिससे दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने बाइक सवार 16 वर्षीय किशोरी मुस्कान को मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतका का नाम मुस्कान बताया जा रहा है जो की इब्राहिमपुर गांव की रहने वाली है। यह दोनों ही बाइक से खैर नगर के मलगई गांव में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक चला रहे वाशिम की बाइक में पीछे से लोडर ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक से बाहर दोनों बुरी तरह से घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल लाया गया, जहाँ किशोरी मुस्कान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतका के चाचा सोहेल ने बताया कि हम लोग इब्राहिमपुर के रहने वाले हैं। गोवार्धनी के पीछे तिराहे पर एक्सिडेंट हो गया था, जिसमें लोडर वाले ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में मेरी भतीजी मुस्कान की म्रत्यु हो गयी है और एक रिश्तेदार जो बाइक चला रहा था वह घायल है। यह दोनों लोग मोटर साइकिल से खैर नगर जा रहे थे, तभी तेज रफ़्तार लोडर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद लोडर सवार मौके से फरार हो गया है। 

Tags:    

Similar News