Kannauj News : खुलेआम फायरिंग करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने मामले का लिया संज्ञान

Kannauj News : प्रदेश के कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रुतबा कायम करने के लिए एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

Update: 2024-07-22 12:53 GMT

Kannauj News : प्रदेश के कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रुतबा कायम करने के लिए एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। युवक के फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

कन्नौज जिले में आए दिन कोई न कोई वीडियो या तो घरेलू मारपीट, विवाद या फिर खुलेआम असलहा लहराने और फायर करने के वायरल हो रहे हैं। मानो ऐसा लगता है कि ऐसे अराजक तत्वों को कानून का किसी प्रकार का खौफ है ही नहीं। इन घटनाओं से ग्रामीणों में भी कभी कभी भय का माहौल साफ नजर आने लगता है। वीडियो बनाने वाले आरोपी की सभी पहचान पुलिस ने कर ली है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

फायरिंग करने वाले युवक की हुई पहचान

ऐसे ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक गांव में मौजूद दो युवक बारी-बारी से फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। गांव में फायरिंग की आवाज पर हड़कंप मच गया। जानकारी करने पर ग्रामीणों को पता चला कि गांव में रूतबा कायम करने को फायर किया था। यह वीडियो ठठिया थाना क्षेत्र के बस्ता के मौजा/ग्राम भखरा का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में तमंचे से फायर करने वाले युवक की पहचान शिवम पुत्र चंद्रभान के रूप में हुई है, जबकि दूसरे युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। वायरल वीडियो का पुलिस ने लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच शुरू

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवक का वीडियो संज्ञान में आया है, जिसे लेकर युवक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके कानूनी कार्यवाही की जा रही है। युवक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News