Kannauj News: बिच्छू गैंग की पिटाई से घायल युवक की मौत के बाद गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

Kannauj News: कन्नौज जिले में विगत दिनों बिच्छू गैंग की पिटाई के बाद घायल हुये तीन युवकों में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

Update:2024-06-25 15:32 IST

 पुलिस गिरफ्त में आरोपी। Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में विगत दिनों बिच्छू गैंग की पिटाई के बाद घायल हुये तीन युवकों में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज करने के बाद गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जबकि शेष अन्य 13 सदस्यों की तलाश के लिये पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश जारी है। बताते चलें कि कन्नौज के गुरसहायगंज में इस समय बिच्छू गैंग काफी चर्चा में है। गैंग के सदस्य अपने फोन स्टेटस पर बिच्छू का प्रदर्शन करके चर्चित हैं। क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके बिच्छू गैंग के सदस्यों से क्षेत्रीय लोग भी परेशान हैं। विगत दिन भी गैंग के सदस्यों ने एक मारपीट की घटना को अंजाम दिया। जिसमें तीन युवकों के साथ मारपीट की गई। इस विवाद में एक युवक की मौत भी हो गई। जिसके बाद पुलिस ने इस गैंग पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था।

स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान हुआ था विवाद

बता दें कि विगत दिनों उपरोक्त स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान कन्नौज कोतवाली के अकबरपुर गांव निवासी तीन युवकों के साथ गैंग के सदस्यों ने मारपीट की थी। इसमें अकबरपुर के अरबाज की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। घटना से आक्रोशित मृतक के परिजन कार्रवाई को लेकर शनिवार को एसपी अमित कुमार आनंद के कार्यालय भी पहुंचे थे। यहां पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन भी परिजनों को देकर वापस भेज दिया था। गैंग के आतंक और कार्रवाई को लेकर सपा का प्रतिनिधि मंडल भी मृतक के घर सांत्वना देने पहुंचा था और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की थी। आखिर गैंग के सदस्यों की तलाश में लगी पुलिस ने कार्रवाई करते हुये गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनको जेल भेजा गया है। एसपी अमित कुमार आनंद के निर्देशन में पुलिस लगातार छापेमारी करके गैंग के 13 अन्य सदस्यों की तलाश में लगी है। एसपी का कहना है कि जल्द ही गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा। फिलहाल पुलिस ने संजू गुप्त उर्फ संजीव कुमार पुत्र राजेश गुप्ता 26 वर्ष निवासी सब्जी मंडी थाना गुरसहायगंज और संदीप पुत्र राकेश सिंह 30 वर्ष गांधीनगर गुरसहायगंज को मिरगांवा क्रॉसिंग कन्नौज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News