Kannauj News: नहर में नहाने गया छात्र गहरे पानी में डूबा, मौत से मचा कोहराम

Kannauj News: पानी से बाहर निकलते ही छात्र को तुरंत उपचार के लिये स्थानीय सौ शय्या अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Update: 2024-06-08 07:49 GMT

अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को किया मृत घोषित (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में नहर में नहाने गया छात्र गहरे पानी में डूब गया, छात्र के डूबने की सूचना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन – फानन मौके पर गोताख़ोरों को बुलाकर छात्र की खोजबीज की गयी, जिसके बाद गोताख़ोरों की मदद से छात्र को पानी से बाहर निकाला गया। छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक जिले की कोतवाली छिबरामऊ के गांव मिघौली निवासी शिब्बू उम्र 10 वर्ष गर्मी के कारण गांवों के निकट ही मिनी नहर में नहाने गया था। सिब्बू के साथ गांवों के अन्य साथी बच्चे भी थे। नहाते नहाते अचानक जब सिब्बू नहर की पानी में डूबने लगा तो उसके साथ गए अन्य साथियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में गांव के बच्चों ने सिब्बू के परिजनों को घटना की सूचना दी, तो हड़कंप मच गया। गांवों के ग्रामीण और परिजन नहर की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचने के बाद परिजनों ने गोताखोरों की मदद ली। जिसके बाद गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे शिब्बू को बाहर निकाला। पानी से बाहर निकलते ही छात्र को तुरंत उपचार के लिये स्थानीय सौ शय्या अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। आवश्यक कार्यवाही की गई है।

हादसे की जानकारी देते हुए ग्रामीण राम किशन ने बताया कि इन दिनो गर्मी काफी पड़ रही है। इस गर्मी से बचने के लिए बच्चे नहर में नहाने के लिए चले जाते है, सिब्बू भी नहाने के लिए नहर में गया था, लेकिन ऐसा नहीं मालूम था कि इतनी बड़ी घटना घट जाएगी। सिब्बू की मौत से हर ग्रामीण दुखी है और परिवार मे कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News