Kannauj: बदला तो लेंगे जरूर.., सांसद सुब्रत पाठक का धमकी देते हुए वायरल

Kannauj: चौथे चरण के मतदान के दौरान सपा और भाजपा के बीच वोट डालने को लेकर खींचा तानी होती रही। इस बीच पुलिस पोलिंग पर गड़बड़ी करने पर भाजपा के एक कार्यकर्ता को कोतवाली उठा ले गयी।

Update: 2024-05-14 08:40 GMT

कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक का धमकी देते हुए वायरल (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: लोकसभा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक लगातार अपनी भाषा और वायरल वीडियो होने के कारण चर्चा में रहते है। इस बार फिर वह एक बार चर्चा में आ गये है। चौथे चरण के मतदान के दौरान सपा और भाजपा के बीच वोट डालने को लेकर खींचा तानी होती रही। इस बीच पुलिस पोलिंग पर गड़बड़ी करने पर भाजपा के एक कार्यकर्ता को कोतवाली उठा ले गयी। फिर क्या था बताया यह जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक को इस बात की सूचना मिलते ही उनका पारा चढ़ गया और फिर वह सीधे थाने पहुंच गये। सांसद सुब्रत पाठक ने अपने कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए कोतवाली प्रभारी दिग्विजय सिंह से जो कहा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में सांसद सुब्रत पाठक कोतवाली में पहुंचकर कहते हैं कि रितिक कहां है रितिक को छोड़ो। रितिक को छोड़ दो। हम आपसे कह रहे है। अगर बवाल आप चाहते हो तो अलग बात है। तुरंत छोड़ दो रितिक को। तुम बदतमीजी कर रहे हो। चुनाव आज खत्म हो रहा है। देखते हैं तुम्हें हम। तुम्हारी विजिलेंस से न जांच कराई तो हमसे कहना। क्या कराएंगे देखना तुम। इसको तुरंत छुड़वा दीजिए और जो मारा है उसका बदला तो लेंगे इनसे। इनके मुंह पर कहकर जा रहे हैं। पुलिस से बदला लेने का यह वीडियो सुब्रत पाठक का तेजी से वायरल हो रहा है।

अब देखना यह है कि यह वायरल वीडियो कितना असर करता है। पुलिस कोतवाल से सांसद बदला लेंगे या फिर सांसद से पुलिस यह तो समय ही बता सकता है। हालांकि धमकी भरा वीडियो सामने आने से सुब्रत पाठक एक बार फिर चर्चा का विषय बन गये है। तो वहीं भाजपा की ओर से कहना है कि इंस्पेक्टर खुद सपा के वोट डलवाने में मदद कर रहा था, यह आरोप भाजपाइयों ने कोतवाली में सबके सामने भी लगाया। हालांकि पुलिस के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Tags:    

Similar News