Kanpur News: रक्षक ही बने भक्षक, सर्राफ व्यापारी से लूटा 50 किलो सोना, इंस्पेक्टर व दरोगा गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल फरार

Kanpur Dehat News: औरैया एसपी की सूचना पर देहात एसपी ने बृहस्पतिवार को इंसपेक्टर के घर छापेमारी की तो 50 किलो चांदी बरामदी हो गई। पूरे मामले में दरोगा और इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर औरैया पुलिस को सौंप दिया गया है। जबकि हेड कांस्टेबल फरार है।

Update: 2023-06-09 06:26 GMT
Kanpur Dehat Inspector

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में रक्षक ही बन गए भक्षक। एसपी ने कराई छापेमारी तो पकड़े गए दरोगा साहब। लूटी गइ चांदी बरामद कर ली गई। दरोगा और इंसपेक्टर गिरफ्तार कर लिया गया जबकि हेड कांस्टेबल फरार हो गया। मामला चार दिन पहले कानपुर देहात का है जहां भोगीपुर थाना के इंस्पेक्टर, दरोगा और हेड कांसटेबल नें औरैया कोतलाली क्षेत्र में सराफ कारोबारी से 50 किलो चांदी लूट ली थी। इसके बाद सर्राफ कारोबारी ने औरैया एसपी से शिकायत की। औरैया एसपी की सूचना पर देहात एसपी ने बृहस्पतिवार को इंसपेक्टर के घर छापेमारी की तो 50 किलो चांदी बरामदी हो गई। पूरे मामले में दरोगा और इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर औरैया पुलिस को सौंप दिया गया है। जबकि हेड कांस्टेबल फरार है।

इंस्पेक्टर के आदेश के बाद दरोगा व कांस्टेबल नें लूटा

सर्राफ कारोबारी मनीष सोनी आगरा का रहने वाला है। मंगलवार रात को चांदी लेकर फतेहपुर से आगरा जा रहा था। भोगनीपुर थाना को इसकी खबर मिलते ही इंसपेक्टर अजयपाल सिंह ने दरोगा चिंतन कौशिक और हेड कांस्टेबल को सर्राफ कारोबारी के पीछे लगा दिया। दरोगा और कांस्टेबल ने कुछ अन्य लोगों की मदद से औरैया थाना क्षेत्र की सीमा पर कारोबरी को रोकर कर सारा चांदी लूट लिया।

व्यापारी ने दी औरैया पुलिस को जानकारी

व्यापारी काफी डरा हुआ था। काफी हिम्मत करके दो दिन बाद पूरी घटना की जानकारी औरैया पुलिस की। एसपी को इस बात की जानकारी होते ही कानपुर देहात को इसकी सूचना दी। कानपुर देहात एसपी वीबीजीटीएस मूर्ति ने बृहस्पतिवार की देर रात भोगीपुर इंस्पेक्टर के घर छापा मार सारा चांदी बरामद कर ली। छापा मारने केलिए एसपी देहात खुद बाइक चलाकर इंस्पेक्टर के घर पहुंचे जिससे किसी को शक ना हो। इसके बाद इंस्पेक्टर और दरोगा को औरैया पुलिस के हवाले कर दिया गया। जबकि हेड कांस्टेबल रामशंकर फरार हो गया। एसपी ने बताया कि औरैया एसपी से मिली जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर के आवास से 50 किलो सोना मिला है। औरैया पुलिस टीम मौके पर आकर इंस्पेक्टर और दरोगा को लेकर गई। दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्यवाही तेज कर दी गई है।

Tags:    

Similar News