Kanpur: बीजेपी नेता के भाई की शादी में हर्ष फायरिंग, बाउंसर सादिक को लगी गोली, मौके पर मौत

Kanpur News: सिर में गोली लगने के बाद सादिक ने मौके पर दम तोड़ दिया था। विवाह समारोह में शामिल कुछ लोग वहां से फौरन फरार हो गए।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-26 06:53 GMT

पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुठभेड़ (photo: social media ) 

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग ने एक शख्स की जान ले ली। शहर के टाटमिल चौराहा स्थित रॉयल गार्डन में कल यानी शुक्रवार रात भाजपा नेता रामजी गुप्ता के छोटे भाई रजत की शादी हो रही थी। तेज आवाज में डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे। तभी फायरिंग की आवाज आई और चीख के साथ 35 वर्षीय मोहम्मद सादिक जमीन पर गिर पड़ा। यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। चीखते – चिल्लाते हुए लोग इधर – उधर भागने लगे।

सिर में गोली लगने के बाद सादिक ने मौके पर दम तोड़ दिया था। विवाह समारोह में शामिल कुछ लोग वहां से फौरन फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के दौरान कोई नहीं बता रहा था कि सादिक की मौत किसकी गोली से हुई है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया और फिर पता चला कि फायरिंग भाजपा नेता के ही एक नजदीकी के लाइसेंसी रिवॉल्वर से हुई थी।

रशियन डांसर की सुरक्षा में आया था सादिक

मृतक मोहम्मद सादिक जिम संचालक के साथ – साथ बाउंसर भी थे। सादिक को चार बाउंसरों हिमांशु, अरबाज, नसीम और अम्मार के साथ शादी में सुरक्षा के लिए बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि शादी में रशियन डांसर को बुलाया गया था, उन्हीं की सुरक्षा के लिए बाउंसर की तैनाती की गई थी।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराएगा भाई

मृतक मोहम्मद सादिक के बड़े भाई साजिद ने कहा कि वह जिसके यहां शादी समारोह था और जिसकी गोली से उनके भाई की मौत हुई, दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे। लापरवाही और नशे में हर्ष फायरिंग के कारण उनके भाई की मौत हुई है। ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है। हालांकि, अभी तक परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस सादिक के शव को पीएम के लिए भेज चुकी है।

बता दें कि मोहम्मद सादिक को बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक था। वह सात बार मिस्टम कानपुर और एक बार मिस्टर यूपी भी जीत चुके थे। सादिक के परिवार में पत्नी आशमा के अलावा दो बेटियां आरफा और आयरा हैं। सादिक की मौत की खबर सुनने के बाद परिवार का हाल बेहाल है।

Tags:    

Similar News