Kanpur News: बिजली के पोल से टकराया बाइक सवार युवक, बाइक के साथ झुलसे युवक की मौत

Kanpur News: कल्याणपुर थाना क्षेत्र के 24 वर्षीय सचिन मकड़ी खेड़ा बिजली सब स्टेशन स्टेशन में प्राइवेट कर्मचारी था। सचिन ड्यूटी पूरी करने के बाद वह घर की तरफ वापस जा रहा था। घर वापस जाते समय सचिन बाइक से बिजली के खंभे से टकरा गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-21 12:16 GMT

 Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: ड्यूटी से घर वापस आ रहे प्राइवेट कर्मी की बिजली के पोल में टकराने से मौत हो गई। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवक बिजली के पोल से टकरा गया जिससे बाइक में आग लग गई। जिसमें युवक की हादसे में मौत हो गई। युवक ड्यूटी से घर वापस जाते समय हादसे का शिकार हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर परिजन पहुंच गए। और परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस परिजनों को समझाने की कोशिश करने में लगी है। अभी तक मृतक युवक के परिजन सड़क पर शव रखकर हंगामा कर रहे थे।

परिजनों ने रोड किया जाम

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के 24 वर्षीय सचिन मकड़ी खेड़ा बिजली सब स्टेशन स्टेशन में प्राइवेट कर्मचारी था। सचिन ड्यूटी पूरी करने के बाद वह घर की तरफ वापस जा रहा था। घर वापस जाते समय सचिन बाइक से बिजली के खंभे से टकरा गया। बाइक के टकराते ही बाइक में आग लग गई। बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। इसमें सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने सचिन को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को मिली जानकारी के बाद मौके पर परिजनों ने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। और परिजनों ने सड़क भी जाम कर दी। सूचना के बाद भी बिजली विभाग से कोई न आने पर हंगामा करते रहे। वहीं परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं। थाना प्रभारी धनंजय पांडे ने बताया की मौके पर पहुंचकर परिजनों से बात कर रहे है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

रोड जाम से यातायात हुआ प्रभावित

हादसे के बाद से यातायात प्रभावित हो गया। इंद्रानगर मार्ग जाम हो गया। परिजन किसी भी वाहन को आने जानें नहीं दे रहे थे। यातायात बंद होने पर फोर्स परिजनों को समझाने में लगी थी। जिससे निकलने वालों को कोई दिक्कत न हो। लेकिन परिजन अपनी बातों के आगे किसी की भी नहीं सुन रहे थे।

Tags:    

Similar News