Kanpur News: निर्माणाधीन पुल निर्माण में लगी हाइड्रा के नीचे दबकर युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kanpur News: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दादा नगर में हाइड्रा से दबकर एक युवक की मौत हो गई है। ये हाइड्रा समान्तर पुल निर्माण कार्य में लगा हुआ है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-31 09:02 GMT

कानपुर में हाइड्रा के नीचे दबकर युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दादा नगर में हाइड्रा से दबकर एक युवक की मौत हो गई है। ये हाइड्रा समान्तर पुल निर्माण कार्य में लगा हुआ है। वहीं घटना के बाद से हाइड्रा चालक मौके से फ़रार हो गया। पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। खबर सुन पत्नी और परिवार वालों का बुरा हाल गई।

नाईट ड्यूटी पर गया था युवक

बाबूपुरवा निवासी मृतक सतीश पाण्डेय 27 जो प्राइवेट नौकरी दादा नगर में करता था। घर में पिता अशोक, माँ माधुरी, पत्नी रिंकी दो बेटी और एक बेटा है। पिता ने बताया कि रोज की तरह बेटा नाईट ड्यूटी करने गया था। जहाँ सुबह घर समय से आ जाता हैं। लेकिन आज काफी समय होने के बाद जब बेटा घर नहीं आया तो चिंता हुई। लेकिन कुछ देर बाद घटना की जानकारी हुई। पिता परिजनों के साथ दादा नगर पुल के पास पहुँचे तो बेटे का शव देख बिलख पड़े। वहीं आस पास घटना की जानकारी तो पता चला कि निर्माणाधीन पुल में लगी हाइड्रा से बेटे की दबकर मौत के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

परिजन बोले नशेबाज होगा चालक

फ्लाईओवर काम में लगी हाइड्रा चालक की लापरवाही से मौत होने पर परिजनों ने पहले हंगामा किया। जहां परिजनों को पुलिस ने शांत करा कार्यवाही करने की बात कहीं। वहीं परिजनों का कहना कि चालक नशे में होगा। तभी हादसा हुआ है। वहीं युवक की मौत के बाद से पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

निर्माण कार्य के पास नहीं लगे थे चेतावनी वाले बोर्ड

शहर में अधिकतर जगह निर्माण कार्य चल रहा है। जहां राहगीर तो लापरवाही करते ही है। लेकिन उसके साथ कार्य करने आए विभाग के कर्मचारी निर्माण कार्य मे चेतावनी वाले बोर्ड नहीं लगाते है। जिससे लोग निकलते रहते है और हादसे के शिकार हो जाते है। जिसका खामियाजा विभाग और परिजनों को उठाना पड़ता है।

Tags:    

Similar News