Kanpur News: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला की मां का निधन

Kanpur News: अंतिम संस्कार कल भैरव घाट में किया जाएगा। कानपुर के दर्शन पुरवा स्थित घर में राजीव शुक्ला के भाई दिलीप शुक्ला के साथ मां शांति शुक्ला रहती थी।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-19 20:29 IST

चित्र परिचयः शोक सभा में कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी व अन्य   (photo: social media )

Kanpur News: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (राज्य सभा सांसद) की मां का लंबी बीमारी के बाद आज गुरुवार को 101 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वे लंबे समय से गैंगरीन से ग्रसित थीं। उनका अंतिम संस्कार कल भैरव घाट में किया जाएगा। ख़बर मिलते ही कुछ ही देर में राजीव शुक्ला भी कानपुर पहुँच रहे हैं।

कानपुर के दर्शन पुरवा स्थित घर में राजीव शुक्ला के भाई दिलीप शुक्ला के साथ मां शांति शुक्ला रहती थी। इस ख़बर की जानकारी यूपीसीए के विभाग को जैसे ही जानकारी मिली, वहां शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं इंडिया और बांग्लादेश मैच को लेकर स्टेडियम का निरीक्षण करने आए सांसद रमेश अवस्थी को यह जानकारी मिली, तो उन्होंने ग्रीन पार्क के सभी निरीक्षण कार्यक्रम रद कर दिये और इसके बाद मैदान में एक शोक सभा भी आयोजित की गई। जिसमें सांसद रमेश अवस्थी के साथ वेन्यू डायरेक्टर डा. संजय कपूर, यूपीसीए सचिव अरविंद श्रीवास्तव, संयुक्त सचिव रियासत अली, कोषाध्यक्ष प्रेम मनोहर गुप्ता, नोडल अधिकारी सुजीत श्रीवास्तव समेत यूपीसीए का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। सभी ने दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। राजीव शुक्ला की मां की अंतिम यात्रा 20 सितम्बर को सुबह 9 बजे भैरव घाट के लिए प्रस्थान करेगी।

Tags:    

Similar News