Kanpur News: नकली पिस्टल से बीबीए छात्र का किडनैप, मामला गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड और Ex का

Kanpur News: इंप्रेस करने के लिए वीडियो कॉल कर आरोपी ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर छात्र को लाइव पीटा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-03 11:10 GMT

Boyfriend kidnaps beats up student

Kanpur News: गर्लफ्रेंड की फोटो वायरल करने के शक में प्रेमी ने एक छात्र को किडनैप कर लिया। छात्र की किडनैपिंग की वारदात को नकली पिस्टल से अंजाम दिया। छात्र को अगवा करके अपनी फॉर्च्यूनर में बंधक बना लिया। छात्र को 6 घंटे तक कार में बांधकर पीटते रहे। इंप्रेस करने के लिए वीडियो कॉल कर आरोपी ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर छात्र को लाइव पीटा। इतना नहीं माफी भी मंगवाई।ये छात्र पहले लड़की का एक्स बॉयफ्रेंड रहा है।

मामला फ़ोटो वायरल करने का

यह पूरा मामला चकेरी के आनंद नगर के रहने वाले डिफेंस कर्मी का हैं। इनका बेटा कृष्णा वर्मा BBA फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। कृष्णा ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड से बातचीत बंद हो गई। अब कृष्णा मित्तल नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी। इसी दौरान लड़की की एक फोटो वायरल हो गई। कृष्णा मित्तल को शक हुआ कि पूर्व प्रेमी कृष्णा वर्मा ने फोटो वायरल की है। कृष्णा मित्तल ने अपने दोस्तों के साथ किडनैप की साजिश रची।

कृष्णा वर्मा का आरोप कृष्णा मित्तल ने वीडियो कॉल कर मंगवाई माफी

कृष्णा मित्तल ने पिस्टल सटाकर उसको किडनैप कर लिया।6 घंटे तक कार में बांधकर कृष्णा मित्तल और उसके दोस्त पीटते रहे। फिर उसने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए वीडियो कॉल कर लाइव पीटा। इतना ही नहीं Ex बॉयफ्रेंड से माफी भी मंगवाई। इस मामले को होते देख कृष्णा वर्मा घर वालों को लाइव लोकेशन भेज चुका था।लोकेशन के आधार पर परिवार के लोगों ने एक युवक को दबोच लिया। जबकि दो मौके से भाग निकले। कार से नकली पिस्टल, डंडा समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। चकेरी पुलिस मामले में FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दोस्त की मदद से बुलाया

क्लासमेट सत्यम गुप्ता की मदद से चकेरी की गुरुगोविंद सिंह चौक पर बुलाया। कृष्णा वर्मा के पहुंचते ही कृष्णा मित्तल और कार में मौजूद दो से तीन लोग टूट पड़े। पिस्टल सटाकर फॉर्च्यूनर में खींच लिया। इसके बाद कृष्णा मित्तल ने छात्र को लात-घूसों और थप्पड़ से बेरहमी से पीटते हुए वीडियो बनाया।

पुलिस ने एक आरोपी को धरा

चकेरी पुलिस ने आरोपी कृष्णा मित्तल को हिरासत में लिया। वहीं पुलिस को जांच के दौरान उसकी कार से एक नकली पिस्टल लाइटर वाली मिली।नकली पिस्टल और कार को चकेरी पुलिस ने कब्जे में लिया और आरोपी कृष्णा मित्तल को थाने ले गए। पुलिस पूछताछ में कृष्णा मित्तल ने बताया कि BBA छात्र ने उसकी गर्लफ्रेंड का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी का बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया है।

इंस्पेक्टर क्राइम गणेश तिवारी ने बताया कि छात्रों से जुड़ा मामला होने के चलते अपहरण की जगह आईपीसी की धारा-342 यानी किसी को बंधक बनाना या फिर कहीं से रोकने की धारा, मारपीट, जान से मारने की धमकी और गाली-गलौज की धाराओं में FIR दर्ज की है।

Tags:    

Similar News