Kanpur News: चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: रुद्रा ग्रीन्स आपर्टमेंट में देर रात एक चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज की संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिर कर मौत हो गई। मृतक देवरिया का रहने वाला था। वहीं घटना की सूचना साथी ने पुलिस को दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-13 17:20 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: बिठूर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मार्ग रुद्रा ग्रीन्स आपर्टमेंट में देर रात एक चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज की संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिर कर मौत हो गई। मृतक देवरिया का रहने वाला था। वहीं घटना की सूचना साथी ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच फॉरेंसिक टीम को बुलाया और साक्ष्य एकत्र किए। वहीं आस पास लोगों से पूछताछ की है। और सीसीटीवी भी देखे जा रहे है।

देर रात तक हुई थी शराब पार्टी

देवरिया निवासी राजकुमार तिवारी (39) की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट से गिरने से मौत हो गई। कमरे में साथ रहने वाले अभिनव त्रिपाठी की सूचना पर पुलिस पहुंची। रूम पार्टनर अभिनव ने बताया मृतक राजकुमार तिवारी यश कोठारी मंधना गंगा बैराज स्थित एक निर्माणाधीन अस्पताल में चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज थे। और रुद्र ग्रीन अपार्टमेंट में किराए पर रहता था। अभिनव भी उन्हीं के साथ काम करता था। पुलिस ने जांच पड़ताल कर फॉरेंसिक टीम को बुलाया। जानकारी के मुताबिक राज कुमार अपने साथियों के साथ देर रात शराब पार्टी कर रहे थे। पार्टी खत्म होने के बाद सब अपने अपने निवास चले गए। और कुछ देर बाद राज कुमार तीसरी मंजिल से बेसमेंट में गिर गए। जहां मौके पर ही मौत हो गई।

शराब की बोतलें और मिली गिलास

कमरे में शराब की बोतलें और बने हुए पैग मिले हैं। जहाँ प्रथम दृष्टया सामने आया है कि देर शाम पार्टी का आयोजन किया गया है। पार्टी में शराब के साथ मीट भी बनाया गया है और पार्टी के बाद सभी लोग चले गए है। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज के कैमरों के फुटेज देखे जा रहे हैं और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि बिठूर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रूद्र ग्रीन अपार्टमेन्ट में किराए पर रहने वाले राज कुमार तिवारी(चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर) की अपार्टमेन्ट से बेसमेन्ट में गिर जाने से मृत्यु हो गई।

जाँच में अभी तक ये सामने आया है कि मृतक अपने मित्रों के साथ शराब पार्टी कर रहे थे। पार्टी के बाद इनके दोस्त चले गए थे। फील्ड यूनिट और पुलिस जांच में अभी तक पता चला है कि किसी अपराधी कृत्य का न होना पाया गया है। वहीँ इनकी मृत्यु की सूचना परिजनों को दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है। साथ ही पार्टी में शामिल सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है।

Tags:    

Similar News