Kanpur news: पानी के साथ कोच अटेंडेंट यात्रियों को बेच रहे थे शराब, आरपीएफ ने दो को शराब सहित पकड़ा

Kanpur news: कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर आरपीएफ ने ट्रेनों में शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान आरपीएफ ने कोच अटेंडेंट के पास से 5 बोतल शराब बरामद की है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-18 16:04 GMT

Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur news: ट्रेनों में रात का सफर न कटने पर यात्रियों को शराब का सेवन कराना भारी पड़ गया। कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर आरपीएफ ने ट्रेनों में शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान आरपीएफ ने कोच अटेंडेंट के पास से 5 बोतल शराब बरामद की है। दोनों ही कोच अटेंडेंट ट्रेन में आवाज लगाकर पानी बेचते थे। वहीं पानी की बोतल के साथ बाल्टी में अंदर शराब रखे रहते थे। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने तलाशी ली तो उनके पास से शराब की बोतल बरामद हुई। पूछने पर बताया कि यात्रियों को महंगे दामों में शराब देते थे। वहीं शराब बेचने का काम वेंडर करते थे। आरपीएफ की टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

शराब बेची जाने की शिकायत मिल रही थी

कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बुधवार को गाड़ी संख्या 14037 में आरपीएफ 'सूचना के बाद चेकिंग की। पिछले कई दिनों से लगातार ट्रेन के कोच में शराब बेची जाने की शिकायत मिल रही थी। आरपीएफ उप निरीक्षक अमित द्विवेदी के नेतृत्व में कोच अटेंडेंट की तलाशी ली गई तो उनके पास से शराब की बोतल बरामद हुई। आरपीएफ थाना प्रभारी ने बताया की ट्रेन सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। जिसमें कोच संख्या M2 में दो कोच अटेंडेंट जिनका नाम राकेश जाटव और नितिन राजपूत को शराब की बोतल के साथ पकड़ा गया। दोनों आवाज लगाकर पानी की बोतल बेचने का काम कर रहे थे। इनके पास से शराब की 5 बोतल जब्त की गई है। दोनों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News