Kanpur News: प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार करने पर विधानसभा प्रत्याशी समेत दो दर्जन कांग्रेसियों ने छोड़ी पार्टी, बोले- जय श्री राम

Kanpur News: राम को काल्पनिक कहा और आज जब प्रभु का मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने को तैयार है तो जनता ने देखा किस तरह से निमंत्रण को अस्वीकार दिया। इंडिया गठबंधन के 2 दर्जन नेता हमारे जिला अध्यक्षों के सम्पर्क में है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-20 15:25 GMT

Ram Mandir: राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा के साथ हर पार्टी के कार्यकर्ता के मन के अंदर राम से जुड़े रहने की भावना है। लेकीन विपक्षी पार्टियों के निमंत्रण स्वीकार न करने पर अब पार्टी के हजारों कार्यकर्ता नाराज दिखते आ रहे है। जिससे पूर्व विधान सभा कांग्रेस प्रत्याशी सहित दो दर्जन प्रधानों ने पार्टी को छोड़ दिया है।

कांग्रेस के नेतृत्व सोनिया गांधी,अध्यक्ष खरगे ने रामजन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार कर हम जैसे हज़ारों कार्यकर्ताओ का अपमान किया है जिससे आहत होकर मैने कांग्रेस को जीवन भर के लिए त्याग दिया।और आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने क्षेत्रीय कार्यालय पर अपने सैकड़ों साथियों के साथ घाटमपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे राज नारायण कुरील नें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ये बात कही।

पूर्व विधान सभा कांग्रेस प्रत्याशी के साथ दो दर्जन प्रधानों ने ज्वाइन की BJP

आज क्षेत्रीय कार्यालय पर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने राज नारायण कुरील व साथ आए 2 दर्जन से अधिक प्रधानों व सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा का पटका पहना कर स्वागत करते हुए पार्टी मे शामिल करनें की घोषणा की। वहीं क्षेत्रीय मुख्यालय पर जिला अध्यक्ष दिनेश कुशवाहा,जिला प्रभारी राधेश्याम पाण्डेय क्षेत्रीय जॉइनिंग कमेटी के संयोजक रामकिशोर साहू व अनूप अवस्थी ने भी सभी का स्वागत किया।

हर बड़े काम में विरोध में दिखी कांग्रेस

सदस्यता समारोह में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा की कांग्रेस का इतिहास पुराना है कि जब जब देश के अंदर कोई बड़ा काम होता है। उसके नेता विरोध मे खड़े हो जाते चाहे सोम नाथ का मंदिर हो पोखरण परमाणु परीक्षण हो या अभी देश के अंदर जी२० का सम्मेलन हो कांग्रेस ने सदैव ही परोक्ष या अपरोक्ष रूप से विरोध ही किया।

पहले बोले राम काल्पनिक फिर निमंत्रण किया अस्वीकार

पहले कोर्ट मे राम को काल्पनिक कहा और आज जब प्रभु का मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने को तैयार है तो जनता ने देखा किस तरह से निमंत्रण को अस्वीकार दिया। इंडिया गठबंधन के 2 दर्जन नेता हमारे जिला अध्यक्षों के सम्पर्क में है। 22 जनवरी को राम उत्सव मानने के बाद पार्टी मे शामिल होंगे। कार्यक्रम का संचालन कानपुर ग्रामीण के जिला उपाध्यक्ष बबलू पासवान ने किया।

Tags:    

Similar News