Kanpur News: घर के कमरे में मिला जेठ और बहू का शव, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: यशोदा नगर पी ब्लॉक निवासी 32 साल के कुलदीप गुप्ता छोटे भाई अशोक गुप्ता(30) के साथ दो मंजिला मकान में रहते हैैं। नीचे कुलदीप के साथ पत्नी व दो बच्चो और ऊपर के माले पर अशोक पत्नी मीनू और डेढ़ साल के बेटे के साथ रहते हैैं।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-26 17:34 GMT

 Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर ज़िले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र यशोदा नगर के एक घर में जेठ और बहू का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचें। जेठ का शव फंदे पर लटका हुआ तो बहू का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस और फील्ड यूनिट द्वारा घटना के साक्ष्य एकत्र किए गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया। वहीं फॉरेंसिक टीम को महिला के गले पर ‘प्रेशर साइन’ मिले है। टीम और पुलिस का अनुमान है जेठ ने महिला की गला दबाकर हत्या के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी।

यशोदा नगर पी ब्लॉक निवासी 32 साल के कुलदीप गुप्ता छोटे भाई अशोक गुप्ता(30) के साथ दो मंजिला मकान में रहते हैैं। नीचे कुलदीप के साथ पत्नी व दो बच्चो और ऊपर के माले पर अशोक पत्नी मीनू और डेढ़ साल के बेटे के साथ रहते हैैं। अशोक की मीनू के साथ शादी को चार साल हुए थे और घर पर दोनों के साथ मां भी रहती है। दोनों भाई प्राइवेट काम करते हैं। अशोक 21 जून को वैष्णों देवी दर्शन करने गया था। आज जब अशोक देर शाम घर पंहुचा तो कमरे का गेट न खुला तो किसी तरह कमरे में प्रवेश किया। जहां दो शव देख भौचक रह गया। भाई का शव फंदे पर और पत्नी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।

अंदर से बंद था कमरा 

कुलदीप मां को मौसी के घर दो दिन पहले छोडक़र आया था। पत्नी और बच्चों को कल्याणपुर ससुराल छोड क़र आ गया था। घर में कुलदीप, मीनू और उसका बच्चा था। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में बहुत क्लेश रहता था। मां भी इस कारण घर से अधिकतर बाहर ही रहती थी। मौक़े पर पहुंची एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला है। मासूम बेटा घर के बाहर खेल रहा था। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए है। बाकि पुलिस जांच कर रहीं है। पुलिस आयुक्त रंजीत कुमार ने बताया कि आज थाना सेन पश्चिम पारा पर एक सूचना प्राप्त हुूई कि न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र के एक परिवार के दो लोगों के द्वारा आत्महत्या कर ली गई है। सूचना प्राप्त होने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँची और फील्ड यूनिट को बुलाया गया। जहां साक्ष्य संकलन एवं आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News