Kanpur news: कथा का प्रसाद लेने गया मासूम का तालाब में मिला शव

Kanpur News: सात वर्षीय दिव्यांशु गॉव में हो रही भागवत कथा का प्रसाद लेने की बात कहकर घर से निकला था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-24 08:47 GMT

Kanpur News 

Kanpur News: घाटमपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार शाम घर से निकले मासूम का शव आज गॉव के ही तालाब में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।पुलिस बवाल की आशंका के चलते शव को घाटमपुर सीएचसी लेकर पहुंची जहां से पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

कथा का प्रसाद लेने गया था मासूम

गोपालपुर गॉव निवासी राजू संखवार का सात वर्षीय बेटा दिव्यांशु गॉव में हो रही भागवत कथा का प्रसाद लेने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक ज़ब काफ़ी देर तक घर नही लौटा तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन शुरु की गई। लेकिन दिव्यांशु का कोई पता नही चला। तो परिजन सुबह होने का इंतजार करने लगे।

तालाब में मिला मासूम का शव

आज जब ग्रामीण मवेशियों को चारा पानी के लिए तलाब की तरफ ले गए तो देखा कि एक शव तालाब में उतरा रहा है। जिसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं दिव्यांशु के परिजन भी आ गए। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया तो बेटे दिव्यांशु के शव को इस हाल में देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं रोना पीटना शुरू हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्यवाही में जुटी हुई है।

माँ के बाद बेटे की मौत सदमे में आया परिवार

राजू ने बताया कि पत्नी तारावती की मौत 8 महीने पहले बीमारी से हो गई थी।मृतक दिव्यांशु दो बहनों व दो भाइयों में सबसे छोटा और लाडला था।दिव्यांशु की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का कहना है कि बेटे की हत्या के बाद शव को तालाब में फेंका गया है। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थित स्पष्ट होने की बात कह रही है। और परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही करने की बात कह रही हैं।

Tags:    

Similar News