Kanpur News: शौचालय के पास मिला एसिड से जला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: गोविन्द नगर थाना क्षेत्र कच्ची बस्ती के पास बने शौचालय के पास एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। शव एसिड से जला हुआ था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-19 06:56 GMT

कानपुर में शौचालय के पास मिला एसिड से जला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र कच्ची बस्ती के पास बने शौचालय के पास एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। शव एसिड से जला हुआ था। जिसको परिजन हैलट अस्पताल लाएं जहां उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। सूचना मिलने पर एसीपी और थाना प्रभारी मौक़े पर पहुंचे और जांच की। जहां जांच के लिए फिल्ड यूनिट को बुलाया गया।

मामला गोविन्द नगर कच्ची बस्ती का

पुलिस ने बताया कि 112 पर सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना गोविंद नगर स्थित कच्ची बस्ती सुलभ शौचालय के पास एक व्यक्ति की एसिड के कारण मौत हो गई है। इस सूचना पर एसीपी बाबूपुरवा ,थाना प्रभारी गोविन्द नगर, चौकी प्रभारी मय फोर्स के साथ मौक़े पर पहुंचे। जहां पहुंचने पर पता चला कि मृतक सूरज कुमार(22) पुत्र स्वर्गीय रामकिशन निवासी कच्ची बस्ती गोविंद नगर जो मजदूर था। मजदूर के संदिग्ध अवस्था में जलने के कारण परिजन एलएलआर (हैलट) हॉस्पिटल लाए थे।

वहीं घटनास्थल को सुरक्षित करा दिया गया है। इसके बाद सम्पूर्ण पुलिस बल जांच के लिए हैलट अस्पताल पहुंची।जहां पर मृतक का शव मोर्चरी में रखा था। फील्ड यूनिट से जांच कराई जाएगी। थाना प्रभारी ने प्रशांत मिश्रा ने बताया कि अभी परिजनों के द्वारा कोई भी प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी। वहीं परिजनों से लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। बाकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण ज्ञात हो पाएगा।

पनकी थाना क्षेत्र गंगागंज रोड के किनारे मिला शव

पनकी थाना क्षेत्र गंगा गंज रोड एटीएम तिराहा के पास सड़क किनारे अमित कुमार राठौर पुत्र राम दास निवासी मकान नंबर ईडब्ल्यूएस गंगागंज उम्र 38 वर्ष का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News