Kanpur News: नशे के लती युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

Kanpur News: खड़ेसर चौकी क्षेत्र अंतर्गत भारतपुर गांव निवासी प्रमोद सिंह का 30 वर्षीय बड़ा बेटा राहुल ट्रक चालकर अपनी पत्नी गोल्डी व पांच वर्षीय बेटे के साथ गॉव के ही मकान में रहकर जीविकोपार्जन करता था।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-12 14:56 IST

कानपुर में नशे के लती युवक ने फांसी लगाकर दी जान (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के बिधनू थाना क्षेत्र में युवक ने घर के बाहर स्थित दुकान में संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों द्वारा युवक को फंदे से नीचे उतारकर बिधनू सीएचसी लेकर जाया गया जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। युवक की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नशेबाज था मृतक, घर में करता था विवाद

खड़ेसर चौकी क्षेत्र अंतर्गत भारतपुर गांव निवासी प्रमोद सिंह का 30 वर्षीय बड़ा बेटा राहुल ट्रक चालकर अपनी पत्नी गोल्डी व पांच वर्षीय बेटे के साथ गॉव के ही मकान में रहकर जीविकोपार्जन करता था। परिजनों के अनुसार राहुल शराब का लती था। जिसके चलते आये दिन घर में विवाद होता था। गुरुवार सुबह राहुल नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी और परिवार के लोगों से झगड़ने के बाद घर के कमरें में जाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

पिता के रोकने पर दुकान में जाकर किया सुसाइड

जिस पर पिता प्रमोद ने उसे कमरे से बाहर करते हुए गेट में ताला डाल दिया। जिसके बाद राहुल घर से कुछ दूर दुकान जिसमें भूसा भरा उसमें चला गया और अंगोछे के सहारे फांसी लगाकर जान दें दी। परिजनों द्वारा राहुल को इस हाल में देख बिना पुलिस को सूचना किये शव को फंदे से नीचे उतारकर बिधनू सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर मौजूद डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मृत घोषित करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताँछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खड़ेसर चौकी इंचार्ज बालेन्द्र सिंह ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। वहीं तहरीर के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News