Kanpur News: हंगामा है क्यों बरपा..! वीडियो में देखिए, नशे में धुत दारोगा का दुकान में उत्पात, हुआ सस्पैंड

Kanpur News: मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस दारोगा को वहां से निकाल लाई। घटना में दोषी पाए जाने पर दरोगा सर्वेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया।

Update:2023-06-19 15:21 IST

Kanpur News: मसवानपुर सराय चौराहे पर एक रेस्टोरेंट में नशे में धुत एक दारोगा ने मालिक के साथ गाली-गलौज कर धक्कामुक्की कर दी और काउंटर में घुस गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जाग उठी, और फोन कर वहां से जाने को कहा। ये हंगामा करीब एक घंटे चला। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस दारोगा को वहां से निकाल लाई। घटना में दोषी पाए जाने पर दरोगा सर्वेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया।

हूटर की आवाज न सुनने व कर्मचारी के बाहर न आने पर भड़के दारोगा जी!

राकेश साहू मसवानपुर निवासी हैं और सराय चौराहे पर बालाजी स्वीट्स नाम से रेस्टोरेंट है। रविवार रात पनकी रोड चौकी में तैनात दारोगा सर्वेंद्र कुमार नशे की हालत में कार से इनकी दुकान पहुंच गए। फिर क्या, दारोगा ने कार होटल के बाहर खड़ी की और दबंग स्टाइल में हूटर बजाने लगा। दुकान के कोई कर्मचारी के न आने पर दारोगा भड़क उठे। फिर क्या था, साहब पुलिस में थे तो वह काउंटर के भीतर घुसकर होटल मालिक राकेश साहू से गाली गलौज करने लगे। फिर कनपुरियों ने अपना काम चालू कर दिया, निकाला मोबाइल, वीडियो बनाया और दरोगा जी की करतूत वायरल कर दी। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हर जगह फैल गया, वहीं पुलिस आलाधिकारी ने वीडियो देखा तो दरोगा को फ़ोन किया, जिसमें दारोगा फोन पर सर, सर! करते नजर आ रहे हैं। दुकानदार राकेश साहू ने कंट्रोल रूम फोन कर पुलिस को सूचना दी। हंगामे को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस दारोगा को वहां से निकाल लाई।

इतने हंगामे के बाद कुछ खरीदते नजर दिखे दारोगा

वायरल वीडियो में काफी बहस के बाद दरोगा कुछ खरीदते नजर आए। वहीं ऑनलाइन पेमेंट करके एक लिफाफा ले रहे हैं और साथ ही साथ दुकानदार को देखने की धमकी भी देते जा रहे हैं। कल्याणपुर एसीपी विकास कुमार पांडे ने बताया कि प्राथमिक जांच में दारोगा का व्यवहार आपत्तिजनक पाया गया है। तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News