Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत, खेतों के ट्यूबवेल पर गया था सोने

Kanpur News: प्रथम दृष्टया जहरीले कीड़े के काटने के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद मामला साफ हो सकेगा।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-11 15:53 IST

Kanpur News

Kanpur News: घाटमपुर थाना क्षेत्र के स्योदी गांव में रोड किनारे अपने खेतो मे स्थित ट्यूबवेल में खराब हालत में किसान पड़ा मिला। युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। जिस पर परिजन किसान को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

ट्यूबवेल गया था सोने

स्योदी गांव निवासी अनुभव प्रजापति ने बताया कि उसके पिता छेदा लाल उम्र 45 वर्ष बीती रात खाना खाने के बाद रोड किनारे स्थित खेतों में बने ट्यूबवेल में सोने गए थे। सुबह जब देर तक वह वापस नहीं लौटे तो वह ट्यूबवेल पहुंचा। जहां पिता के मुंह से झाग निकल रहा था। जिस पर वह पिता को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर पहुंचा। जहां डॉक्टरों द्वारा पिता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया गया प्रथम दृश्टया जहरीले कीड़े के काटने के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद मामला साफ हो सकेगा।

दूसरा मामला

आर्थिक तंगी से जूझ रहे वृद्ध ने फांसी लगा दी जान

सागर पुरी स्थित केडीए 90 कालोनी निवासी पुत्तन बाजपेई (60) वर्ष नौबस्ता स्थित एक गैस एजेंसी में सिलेंडर ढुलाई का काम करते हुए जीविकोपार्जन करते थे वहीं परिवार में उनकी पत्नी मिथलेश व बेटा रिशू है। परिजनों के अनुसार मिथलेश कैंसर की बीमारी से ग्रसित है जिनका इलाज काफी समय से चल रहा है घर की आर्थिक स्थित कमजोर होने के चलते पुत्तन काफी परेशान रहते थे बीते दिन बेटे रिशू के सजेती थानाक्षेत्र स्थित अपने गांव बांध गया था इसी दौरान पुत्तन ने बुधवार सुबह कमरें में लगे पंखे में अंगोछे के सहारे फांसी लगाकर जान दें दी। पत्नी मिथलेश ने ज़ब पति को इस हाल में देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई।और घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी।

घटना को लेकर सेन पश्चिम पारा थाना के कार्यवाहक थानाप्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया की आर्थिक तंगी की वजह से वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News