Kanpur News: मारपीट के बाद युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Kanpur News: एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वारदात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर की देर शाम फजलगंज के एक मॉल में ड्यूटी करके सहकर्मी के साथ युवती घर लौट रही थी।

Report :  Network
Update: 2023-09-21 12:53 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर के एक मॉल में काम करने वाली युवती से गांव के चार युवको ने उसे सड़क से उठाकर जंगल में ले गये। जहां पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस में शिकायत के बाद युवती ने कोर्ट में बयान दिया तो सच्चाई सामने आ गई। लूट मामले में गैंगरेप की धारा बढ़ाकर तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है। एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वारदात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर की देर शाम फजलगंज के एक मॉल में ड्यूटी करके सहकर्मी के साथ युवती घर लौट रही थी। रास्ते में चार युवकों ने उसे रोक लिया। मारपीट करने के साथ ही लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद चारों युवक युवती को जंगल में खींच ले गए और बारी-बारी से सहकर्मी के सामने ही रेप किया।

लोक लाज व घटना से दहशत में डूबी युवती

युवती और उसके मित्र ने लोक लाज के डर से पुलिस को मारपीट और लूटपाट की घटना ही बताई। घटना की सूचना पर पहुंची सेन पश्चिम पारा पुलिस ने आनन- फानन में कार्रवाई करते हुए तलाश शुरू कर दी। युवती और उसके मित्र को जब पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा हुआ तो उसने घटना की असलियत बताई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गैंगरेप और लूट के तीन आरोपी फत्तेपुर गांव के रहने वाले देवीदीन, अभिषेक उर्फ नन्नू और संदीप को अरेस्ट कर लिया। जबकि चौथा आरोपी मनोज अभी भी फरार है। वहीं आरोपी देवी दीन के पास युवक का लूटा हुआ मोबाइल मिला। जबकि अन्य दो आरोपी के पास से दोनों के जरूरी कागजात मिले।

घर जाते वक्त हुई घटना

रात 9:30 बजे के करीब फत्तेपुर गांव के पास नहर से होते हुए घर जा रही थी। इस दौरान चार युवक उसके ऊपर टूट पड़े। वह रोती रही और गिड़गिड़ाती रही, रहम की भीख मांगती रही कि छोड़ दो, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। साथ में मौजूद सहकर्मी को जमकर पीटा और बंधक बना लिया। और युवक की बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद चारों मिलकर युवती को जंगल में खींच ले गए। जहां पर चारों ने घटना को अंजाम दे भाग निकले थे।

घटना के बाद एसीपी और एडीसीपी समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे थे। युवती की तहरीर पर सेन पश्चिम पारा थाने में लूट और छेड़खानी की एफआईआर दर्ज की गई। जब मेडिकल कराया गया तो युवती के शरीर पर हैवानियत के जख्मों ने मामले की सच्चाई खोल कर रख दी। वहीं युवती ने कोर्ट में अपने साथ सिर्फ लूट या छेड़खानी ही नहीं चार लोगों ने गैंगरेप करना बताया। तब जाकर पुलिस ने गैंगरेप की धारा बढ़ाकर तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

बाइक का निकाल दिया था पेट्रोल

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद युवती के साथी युवक की बाइक से पूरा पेट्रोल निकाल दिया। युवती युवक दोनों के मोबाइल भी छीन लिए थे। जिससे वह किसी को सूचना नहीं दे सकें। चारों आरोपी मौके से भाग निकले। पीड़ित बाइक खींचकर हाईवे तक पहुंचे और पब्लिक की मदद से डायल 112 पर वारदात की जानकारी दी।

Tags:    

Similar News