Kanpur News: बस और लोडर की आमने सामने भिड़ंत, लोडर चालक की मौत

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र में देर शाम बारिश के समय बस और लोडर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें लोडर चालक की मौक़े पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गम्भीर घायल हो गए।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-27 19:56 IST

Kanpur News (Pic- Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में देर शाम बारिश के समय बस और लोडर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें लोडर चालक की मौक़े पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गम्भीर घायल हो गए। हादसे के बाद यातायात बाधित हो गया। वहीं पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंची। और राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा। और परिजनों को सूचना दी। वहीं चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम भेजा गया। दोनों छतिग्रस्त वाहनों को एक किनारे करवा यातायात को सुचारू रूप से चालू किया गया।

एक की मौत तीन घायल

आज शाम को लगभग पांच बजे बस लोडर की आमने-सामने टक्कर हो गई। यह घटना एन एल के स्कूल के पास ग्राम भवानीपुर के सामने हुई।जिसमें लोडर चालक रणधीर पुत्र रामचंद्र कटिहार उम्र 32 वर्ष निवासी हसौली काजीगंज कानपुर नगर की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं दीवान सिंह पुत्र जंगी सिंह निवासी शांति नगर,अनूप कुमार पुत्र दिनेश कुमार निवासी मेदा श्यामपुर जहानगंज भोजपुर फर्रुखाबाद,सूरज कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार निवासी किदवई नगर के ब्लॉक कानपुर जो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंचीं। जहां यातायात को रोक घायलों की मदद में लग गई। और राहगीरों की मदद से घायलों को रामा मेडिकल कॉलेज उपचार हेतु भर्ती कराया गया। वहीं मृतक रणधीर के परिजनों को सूचना दी गई। और पंचायत नामा की कार्यवाही कर रही है। पुलिस द्धारा दोनों वाहनों को मुख्य मार्ग से हटवाया गया।विधिक कार्यवाही की जा रही है।

माल भाड़ा वाहन लेकर चल रहे सवारी

बीते माह चकेरी थाना क्षेत्र में सवारी सहित लोडर पलट गया था। जिसमें कुछ मौत भी हो गई थी। घटना के बाद से पुलिस ने कुछ दिन भाड़ा वाहनों पर लगाम लगाने के लिए अभियान भी चलाया लेकिन ये अभियान कुछ दिनों बाद बंद हो गया। वहीं पनकी एलएमएल चौराहे पर देर रात फैक्ट्री से छूटने वाले मजदुर और महिलाएं अकसर इन्ही वाहनों से आवागमन करती है। जहां पुलिस की इन पर नजर नहीं पड़ती है।

Tags:    

Similar News