Kanpur News: तेज रफ्तार कार ने सामने से स्कूटी में मारी टक्कर, बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत, चालक के पास नहीं था डीएल

Kanpur News: तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बजरंग दल कार्यकर्ता की मौक़े पर मौत हो गई जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-09-08 17:08 GMT

तेज रफ्तार कार ने सामने से स्कूटी में मारी टक्कर, बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत: Photo- Newstrack

Kanpur News: चकेरी के श्याम नगर में तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बजरंग दल कार्यकर्ता की मौक़े पर मौत हो गई जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौजूद लोगों ने कार सवारों को दौड़ाया तो वे भागते हुए करीब आधा दर्जन वाहनों में टक्कर मार अपने घर पहुंच गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों कार सवारों को हिरासत में लिया। साथ ही कार को कब्जे में लेकर आरोपितों से पूछताछ शुरू की।

मृतक बजरंग दल कार्यकर्ता

चकेरी के शिवकटरा केस्को सबस्टेशन निवासी विपिन का बड़ा बेटा 19 वर्षीय अभय शुक्ला उर्फ शंकर बजरंग दल का कार्यकर्ता था। परिजनों के अनुसार अभय रविवार स्कूटी लेकर अपने इलाके के दोस्त 22 वर्षीय बजरंग दज कार्यकर्ता अनिकेत के साथ श्याम नगर से होते हुए मंगला विहार की तरफ जा रहा था। तभी तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार दोनों उछलकर सड़क पर गिर पड़े और लहुलुहान हो गये।दोनों को एम्बुलेंस से कांशीराम अस्पताल भेजा गया। जहां से दोनों को रेफर कर दिया गया।


रास्ते में हो गई मौत

रिफर होने के बाद रास्ते में अभय की मौत हो गई। जबकि अनिकेत को गंभीर हालत में हैलट से निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के समय मौजूद गोलू और अजय ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया। और पुलिस को सूचना दी।उनका पीछा किया तो आरोपित आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारते हुए श्याम नगर की तरफ भागे। फिर अंधा मोड़ से होते हुए हाइवे से मंगला विहार गदियाना अपने घर पहुंच गये।


चार किलोमीटर किया पीछा

करीब चार किलोमीटर तक पीछा करते हुए गोलू और अजय भी पहुंचे तो आरोपितों के परिजनों समेत इलाके के लोगों ने उन्हें घेर लिया। तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया और कार को कब्जे में लिया। थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कार सवार युवक गदियाना निवासी रजा मतीन और आसिफ थे। दोनों पास से न तो डीएल मिला और न ही कार के कागजात मिले। वहीं कार बर्रा निवासी पूर्णमासी के नाम से रजिस्टर्ड है। कार के नो पार्किंग की वजह से तीन चालान भी हो चुके हैं। फिलहाल आरोपितों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News