Kanpur News: पूछताछ के लिए बुला दारोगा ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, सस्पेंड

Kanpur News: पुलिस की छवि को खराब करने में उसके ही विभाग के पुलिसकर्मी लगे हुए हैं। एक पक्ष की कार्यवाही और सेटिंग के खेल में एक दारोगा ने युवक को थाने में पूछताछ के लिए बुला लिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-25 12:55 GMT

कानपुर में दारोगा ने की युवक की बेरहमी से पिटाई (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: पुलिस की छवि को खराब करने में उसके ही विभाग के पुलिसकर्मी लगे हुए हैं। एक पक्ष की कार्यवाही और सेटिंग के खेल में एक दारोगा ने युवक को थाने में पूछताछ के लिए बुला लिया। जहां उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। आनन फानन में उसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पिटाई करने वाले दारोगा को डीसीपी ने सस्पेंड कर दिया।

नौबस्ता थाने का मामला

गुजैनी ए ब्लॉक निवासी तेजस्वी गुप्ता की अर्रा में गेट की दुकान है। तेजस्वी ने किसी एक व्यक्ति को 6 लाख का माल सौरभ यशोदा नगर निवासी से दिलाया था। जिसका आधा भुगतान हो चुका था। वहीं तीन लाख रूपए बकाया था। उस व्यक्ति ने तेजस्वी के माध्यम से सौरभ को तीन लाख की चेक दी थी। जहां चेक बाउंस होने पर सौरभ ने नौबस्ता थाने में तेजस्वी के नाम से तहरीर दी। जिस पर नौबस्ता थाने में तैनात दरोगा वीरेश यादव तेजस्वी गुप्ता को लेन देन के मामले में थाने बुला लिया। और एक पर्सनल कमरे में ले गए। जहां पूछताछ के समय उसकी पिटाई कर दी। पिटाई होने तेजस्वी की तबीयत खराब हो गई। हालत खराब देख दरोगा ने परिजनों को सूचना दी। जिस पर परिजन थाने पहुंचें। जहां पुलिस ने परिजनों के साथ युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं युवक को भर्ती कराने के बाद दारोगा रफूचक्कर हो गए।

परिजनों का आरोप, दरोगा ने बेटे को थाने बुलाकर पीटा

परिजनों का कहना है कि बेटे द्वारा किसी व्यक्ति को सौरभ द्वारा माल दिलाया गया था। तीन लाख रुपए के लेन देन का मामला था। जहां दरोगा वीरेश यादव ने एक पक्ष की सुन बेटे को थाने बुला लिया और दबंग सौरभ के कहने पर मेरे बेटे की पिटाई कर दी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। जहां उसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दरोगा और दबंग सौरभ पहले भी मेरे बेटे को प्रताड़ित कर चुके है। एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि नौबस्ता थाने में तैनात दरोगा वीरेश यादव ने पूछताछ के लिए एक युवक को बुलाया था। पूछताछ करने के समय दरोगा ने युवक को पीट दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। वहीं युवक अस्पताल में भर्ती है। जहां उसका इलाज चल रहा है। अब युवक की स्थिति सामान्य है। वहीं दारोगा को डीसीपी द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News