Kanpur News: पेशी पर कोर्ट पहुंचे इरफान सोलंकी, मीडिया को देख बोले- इंसाफ होकर रहेगा..

Kanpur News: कानपुर कोर्ट में इरफान सोलंकी की पेशी हुई। जिसमें फर्जी आधार कार्ड, आचार संहिता 4 अन्य केस में सुनवाई होनी है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-04 09:08 GMT

कानपुर कोर्ट में पेशी पर पहुंचे इरफान सोलंकी (न्यूजट्रैक) 

Kanpur News: कानपुर कोर्ट में इरफान सोलंकी की पेशी हुई। जिसमें फर्जी आधार कार्ड, आचार संहिता 4 अन्य केस में सुनवाई होनी है। वहीं सुनवाई को लेकर इरफान ने कहा कि इंसाफ होकर रहेगा। सत्य की जीत होगी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा में इरफान को कोर्ट में पेश किया गया।

मीडिया को देख बोले इंसाफ होगा

जाजमऊ में हुए अग्निकांड जिसमें नजीर फातिमा का घर फूंकने में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान समेत अन्य आरोपी महाराजपुर जेल में बंद है।इनकी सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। वहीं सोमवार को महाराजगंज जेल से इरफान सोलंकी को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में कानपुर कोर्ट में किया गया। जब इरफान कोर्ट में पेश होने जा रहे थे। तभी हाथ उठाकर मुस्कुराते हुए कहा कि इंसाफ होकर रहेगा। वहीं उनके भाई रिजवान भी पेशी पर पहुंचे।आज सुनवाई का दिन अहम माना जा रहा है। कोर्ट में पुलिस सीडीआर और लोकेशन पेश करेगी।

इरफान के नाम पर कई सिम

कॉल डिटेल और लोकेशन कोर्ट में मांगी गई। तो पुलिस भी पूरी तरह से तैयार है। पुलिस ने इरफान सोलंकी व उनके भाई रिजवान के नाम पर कई सिम हैं।अब इसमें किसे सही माना जाए। अब ये देखना है। आज सुनवाई के बाद ही पूरा मामला साफ हो सकेगा। वहीं कोर्ट का निर्णय होगा या अगली तारीख मिलेगी।

मीडिया से नहीं हुई बात

पुलिस सुरक्षा में इरफान को पेश किया गया। जिसमें मीडिया से इरफान की बात नहीं हो सकी। वहीं दूर से इशारा करते हुए। और मुस्कुराने के साथ हाथ हिलाते हुए कम शब्दों में अपनी बात कह कर कोर्ट में चले गए। वहीं पुलिस की घेरा बंदी में मीडिया से बात नहीं हो पाई।

हाल ही में पिस्टल और रायफल का लाइसेन्स हुआ निरस्त

कुछ दिन पहले ही डीएम कोर्ट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी के मुकदमों को देखते हुए उनकी पिस्टल और रायफल का लाइसेन्स निरस्त कर दिए थे। अब कोर्ट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी की कॉल डिटेल निकलवाने के भी आदेश दे दिए हैं। सपा विधायक पिछले कई माह से महराजगंज जेल में बंद हैं।

Tags:    

Similar News