Kanpur: डीजे बजाने वाले युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...मां को आखिरी बार किया था फोन

Kanpur Crime News: मृतक के शरीर में जांघिया व काली शर्ट थी। जीन्स पैंट जो वो घर से पहनकर निकला था, वो गायब था । परिजनों ने बताया पवन शाहपुर गांव निवासी गोपी का डीजे बजाता था।

Report :  Anup Pandey
Update:2023-12-22 22:08 IST

मृतक पवन और रोते-बिलखते परिजन (Social Media) 

Kanpur Crime News: कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में लापता युवक का शव कुंए में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बिधनू पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवा। शिनाख्त कर फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चार बहनों में था अकेला भाई

मृतक का नाम पवन है। परिवार में वह चार बहनों में इकलौता भाई था। बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शव देखकर मां राजरानी और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मां राजरानी की चीत्कार से हर किसी का कलेजा पसीज गया। पवन का शव देखकर बोलती रही- 'बुझ गया घर का चिराग, अब किसके सहारे जिंदा रहूंगी'।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मझावन क्षेत्र के किसान राजाबाबू का इकलौता बेटा पवन (21 वर्ष) रविवार की दोपहर को घर से मझावन जाने की बात कहकर निकला था। घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने आस-पास के इलाकों में जानकारी कर दो दिन बाद बिधनू थाने में जाकर गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। 22 दिसंबर को दलेलपुर के पड़ोसी गांव सेंगरापुर निवासी ओमप्रकाश अपने खेतों में पहुंचे तो वहां उन्हें खेत में कुएं से दुर्गंध आयी। जिस पर कुएं में पड़े शव को देख पैरों तले जमीन खिसक गयी।ओमप्रकाश ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ग्रामीणों को देने के साथ ही पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने परिजनों को बुला कराई शिनाख्त

पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से रस्सी के सहारे कुएं से शव को बाहर निकलवाया। लापता युवक के पिता राजाबाबू को शव दिखाया गया तो मृतक की गर्दन में बने टैटू व हाथ के चूड़े से अपने बेटे पवन के रूप में शिनाख्त की। शव को देख परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया।

सब्जी लाने को अंतिम बार किया था फोन

रविवार दोपहर को पवन घर से मझावन जाने के लिए शाम को करीब 6 बजे निकला था।पवन ने मां राजरानी को फोन कर सब्जी लाने के बारे में पूछा। जब देर शाम तक पवन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पवन के दोनों नम्बर पर फोन किया तो फोन स्विच ऑफ था।

क्या है मौत की वजह?

मृतक के शरीर में जांघिया व काली शर्ट थी। जीन्स पैंट जो वो घर से पहनकर निकला था, वो गायब था । परिजनों ने बताया पवन शाहपुर गांव निवासी गोपी का डीजे बजाता था। मृतक का शाहपुर गांव में ही किसी युवती से प्रेम सम्बंध था। प्रेम-प्रसंग को लेकर दो बार झगड़ा भी हो चुका था। पिता राजाबाबू ने बताया कि, पवन जिस दिन घर से गया उसने मझावन में शराब पी थी। ठेके से सीसीटीवी फुटेज को पुलिस निकलवाती है। उस दिन कौन-कौन मेरे बेटे के साथ था। तो जानकारी मिल जाएगी।

Tags:    

Similar News