Kanpur News: नशेड़ी पिता का विरोध बेटे को पड़ा भारी, रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, इलाके में सनसनी

Kanpur Crime News: पुलिस और फोरेंसिक टीम को मौके से रस्सी बरामद हुई।मृतक दीपक निषाद की गर्दन पर रस्सी से गला घोटने का निशान मिला। मृतक की मां ने पूरे घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-11-20 11:56 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Kanpur Crime News: कानपुर शहर के थाना चकेरी थाना क्षेत्र का एक पिता अपने ही बेटे के लिए काल बन गया। दरअसल, पिता नशे का आदी था। बीटा आए दिन उसके इस आदत का विरोध करता था। मगर, आज बेटे को विरोध करना भारी पड़ गया। पिता ने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बहू की सूचना पर पुलिस पहुंची तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने हत्यारोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम लगाई है। फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है। 

जिन हाथों ने पाला, उसी से घोंट दिया बेटे का गला

चकेरी के अहिरवा इलेक्ट्रॉनिक चार्जिंग बस स्टेशन वाले मोहल्ले में गणेश निषाद पत्नी बेटे और बहू के साथ रहते है। गणेश नशेबाज प्रवृत्ति का है। वहीं पत्नी सुनीता ने बताया कि पति आए दिन शराब पीकर घर पर मारपीट करते थे। बहू के सामने बेटे से भी मारपीट करते रहे। बेटा सिलाई का काम करता था। उसी से परिवार का पालन-पोषण करता था। वहीं, नशेबाजी का विरोध करने को लेकर बेटे दीपक (25 वर्ष) से सोमवार (20 नवंबर) को झगड़ा हो गया। कुछ ही देर में दोनों में गाली-गलौज फिर मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान बेटा जमीन पर गिर गया। इसके बाद पास में पड़ी रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। बेटे के बेहोश होते देख चीख-पुकार मच गई। जब तक उसको बचाते उससे पहले उसकी मौत हो गई।

शोर सुन आस पास के लोग आ गए। वहीं सूचना पर चकेरी थाना प्रभारी, एसीपी बृजनारायण सिंह और डीसीपी तेज स्वरूप सिंह मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलवाया। और साक्ष्य जुटाने में पुलिस और टीम लग गई।


जांच में चोट और मिली रस्सी

 पुलिस और फोरेंसिक टीम को मौके से रस्सी बरामद हुई।मृतक दीपक निषाद की गर्दन पर रस्सी से गला घोटने का निशान मिला। मृतक की मां ने पूरे घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख आगे की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा। 

महिलाएं बोली

जिस बेटे को जन्म से लेकर अब तक जिन हाथों से खिलाया। उसी हाथों से अपने ही बेटे का गला घोट दिया। और बहु का सुहाग उजाड़ दिया। एक मां की कोक खाली कर दी। मां बहू पर क्या बीत रही होंगी। वहीं बेटे की मौत के बाद से मां और पत्नी का बुरा हाल है।

चकेरी पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

पुलिस की जांच में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। मोबाइल चार्ज करने वाली लीड से हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये गए चार्जिंग तार को किया बरामद किया।घटना स्थल से पुलिस ने शराब की कई बोतले बरामद की है। मृतक की मौसी की तरफ से मुकदमा लिख हत्यारोपी पिता गणेश निषाद को कल जेल भेजा जायेगा।  

Tags:    

Similar News