Kanpur news: चालक को आई झपकी, डिवाइडर से टकराई कार, चालक की हालत गंभीर

Kanpur news: रामादेवी निवासी प्रमोद कार से किसी कार्य से देर रात फतेहपुर गए थे। आज वह फतेहपुर से वापस घर आ रहे थे तभी महाराजपुर के ब्रह्मदेव मंदिर के पास सुस्ती आने के कारण उनकी आंख झपक गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-18 09:57 GMT

Kanpur news (Newstrack)

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मदेव मंदिर के पास आज एक कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे सड़क हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल कार चालक को सरसौल स्थित सीएचसी भेजा जहां प्राथमिक उपचार कर कानपुर रेफर कर दिया। कार हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि कार चालक को झपकी आ गई जिससे सड़क हादसा हो गया।

रामादेवी निवासी प्रमोद पुत्र जय करन महिंद्रा कार से किसी कार्य से देर रात फतेहपुर गए हुए थे। आज वह फतेहपुर से वापस घर आ रहे थे। तभी महाराजपुर के ब्रह्मदेव मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि सुस्ती आने के कारण उनकी आंख झपक गई। जिससे कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे डिवाइडर से टकरा गई। हादसे की आवाज सुन आस पास के स्थानीय लोग आ गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी।

कार चालक को निकाला बाहर

जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार में फंसे चालक को किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकाला और इलाज के लिए सरसौल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहीं प्राथमिक उपचार कर चालक को जिला अस्पताल कानपुर में भर्ती कराया गया। महाराजपुर थाना इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में घायल कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी घायल युवक के परिजनों को दे दी गई। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं गाड़ी को एक किनारे करवा दिया गया।

रात में कार ड्राइव कर रहें चालक हो रहे हादसे

लंबे रूट पर चलने वाले कार चालक अधिकतर रात के समय को पार करने के लिए कार में गाना बजा कर सफर करते हैं। जहां लंबे सफर में आराम भी नहीं करते और जल्दी पहुंचने की होड़ में रहते हैं। तो वही यह सफर उनके लिए कॉल बन जाता है। जहां लंबे सफर में आराम न करने के कारण शरीर में सुस्ती सी आ जाती है और आंखें झपकने लगती हैं। जिस कारण हादसे हो जाते हैं।

Tags:    

Similar News