Kanpur News: मूलगंज में फायरिंग का लाइव वीडियो आया सामने, युवक को मारी गई थी गोली

Kanpur News: दूसरी तरफ इस घटना के बाद जख्मी युवक मोहम्मद सैफ को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। फिर भी जान नहीं बच पाई।

Update: 2023-05-28 15:00 GMT

Kanpur News: बीते शुक्रवार को मूलगंज इलाके में हुई मारपीट और फायरिंग की घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। दूसरी तरफ इस घटना के बाद जख्मी युवक मोहम्मद सैफ को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां शनिवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

ऐसे दिया गया था वारदात को अंजाम

परेड नवाब इब्राहिम का हाता का रहने वाला मोहम्मद सैफ उर्फ भोलू परेड स्थित आईएमए के पास कपड़ा बेचने का काम करता था। शुक्रवार देर रात उसके साथ रहने वाले सलमान कालिया के पास नई सड़क निवासी शातिर सलमान काणा का फोन आया। काणा ने उसे सैफ से बात कराने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि उस दौरान फोन पर दोनों में बहस के बाद गाली-गलौज हुई थी। गाली-गलौज होने पर काणा ने देख लेने की धमकी देकर सैफ को बुला लिया था। रात 10 बजे सैफ उससे मिलने के लिए मूलगंज पहुंचा। वहां काणा ने सैफ को देखते ही उसकी छाती पर सटाकर तमंचे से फायर करने का प्रयास किया। सैफ ने बचने की कोशिश की तो तमंचा नीचे हो गया, और गोली उसकी कमर के ऊपर बाईं तरफ लग गई। फायर करने के बाद सैफ को जख्मीकर काणा साथियों संग फरार हो गया था। सैफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई थी।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

इस घटना की पूरी लाइव तस्वीरें वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। जिसमें दो व्यक्ति पहले बात करते हुए नजर आ रहे हैं। फिर करीब आधा दर्जन साथियों के साथ सलमान काणा आते हुए दिख रहा है। जिसमें हर किसी के पास तमंचा दिख रहा है। आते-आते पहले दो फायर हवा में मारे गए, फिर उसके बाद मो. सैफ को पीटा जाने लगा। काफी देर तक मारपीट करने के बाद मो. सैफ पर फायर कर दिया गया। पुलिस ने हत्यारोपी सलमान उर्फ़ काणा तथा आतिफ़ को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त एक तमंचा तथा कारतूस भी बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News