Kanpur News: हत्याकांड में नहीं बल्कि कांड करने में उलझी है कानपुर पुलिस, नशेबाज सिपाही ने दुकान पर कर दी पेशाब

Kanpur News: खाने के बाद रुपए मांगने पर ठेले वाले से मारपीट शुरू कर दी।फिर वहीं एक दुकान पर ही पेशाब करने लगा। वहां मौजूद एक युवक ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-11-03 12:43 GMT

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर में एक नशेबाज सिपाही ने भीड़ में दुकान पर बेशर्मी से पेशाब करना शुरू कर दिया। आस पास खड़े लोगों ने विरोध किया तो सिपाही मारपीट पर उतारू हो गया। मारपीट की सूचना पर ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची और विभागी मामला होने पर चलती बनी। लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो एडीसीपी ने जांच बैठा दी।

खाने का हिसाब मांगने पर मारपीट फिर कर दी पेशाब

कानपुर के ग्रीन पार्क चौराहे के पास कान चेंबर के सामने फास्ट फूड लेन है। दो दिन पूर्व 1 नवंबर को डायल-112 में तैनात कांस्टेबलों का ग्रुप सिविल ड्रेस में शराब पीने के बाद फास्ट फूड खाने पहुंचा था। खाने के बाद रुपए मांगने पर ठेले वाले से मारपीट शुरू कर दी।फिर वहीं एक दुकान पर ही पेशाब करने लगा। वहां मौजूद एक युवक ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गई। मामले की सूचना ग्वालटोली थाने पर दी। धक्का-मुक्की मारपीट में बदलती इससे पहले ग्वालटोली थाने की पुलिस पहुंच गई।सिविल ड्रेस में मौजूद युवक डायल-112 में तैनात सिपाही हैं। विभागीय मामला होने पर ग्वालटोली पुलिस ने मामला खत्म कर दिया। वहीं सिपाही बचने के डर से माफी मांगकर भाग निकला।

दोषी सिपाहियों पर होगी कार्यवाही

एडीसीपी पूर्वी ने मामले में बैठाई जांच एडीसीपी पूर्वी लखन यादव ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों कांस्टेबल डायल-112 में तैनात हैं। मामले में जांच का आदेश दिया गया है। जांच के बाद दोषी कांस्टेबलों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खाकी ही कर रही पुलिस को बदमान

यूपी पुलिस को देख जय हिंद बोलने की तस्वीर सरकार द्वारा तय की गई थी। लेकीन इस तस्वीर की शाख को पुलिस के ही कर्मचारी मिटा रहे हैं। इधर कुछ वर्षों में पुलिस की छवि को इनके विभागी कर्मचारियों ने खराब कर दिया है। रतन लाल नगर चौकी में तैनात रहे दरोगा शुभम सिंह छेड़खानी,कलक्टर गंज थाना प्रभारी राम जनम गौतम को घूस लेते पकड़ा गया। हाल में ही मादक पदार्थ तस्करों से साठगांठ पर काकादेव थाना प्रभारी विनय शर्मा को सस्पेंड किया।कल्याणपुर थाने में तैनात कांस्टेबल हरेंद्र को रेप में पुलिस ने अरेस्ट करके जेल भेजा।साढ़ थाने में तैनात दरोगा तेजवीर को एक पीड़िता से फोन पर अश्लीलता करने पर सस्पेंड किया गया था।

Tags:    

Similar News