Kanpur news: बोरों के नीचे दबकर मजदुर की मौत, परिजनों ने फैक्ट्री में किया हंगामा

Kanpur News: फैक्ट्री में काम करते समय बोरों की छल्ली के नीचे दबकर युवक की मौत उसे दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को ट्रक के नीचे डालकर कुचलने का आरोप लगाया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-15 09:18 GMT

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित एक कपिला पशु आहार फैक्ट्री में मजदूर की मौत हो गई। सूचना होते ही परिजनों ने शव को ट्रक के नीचे कुचलने का आरोप लगाकर हंगामा किया। हंगामें की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने परिजनों को शांत करा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

मजदुरी करता था दीपक

घनश्यामपुर निवासी दीपक शुक्ला(28) तातियागंज चौबेपुर स्थित कपिला पशु आहार फैक्ट्री में काम करता था।जिस फैक्ट्री में मजदूर दीपक शुक्ला की मौत हुई। उसी फैक्ट्री में उसके दो और भाई कमल व सुनील भी मजदूरी करते हैं। लोगों के अनुसार घटना के समय वह भी फैक्ट्री में ही थे। वह नाइट ड्यूटी करने के लिए शुक्रवार को फैक्ट्री पहुंचा था। आज फैक्ट्री के अंदर काम करते समय ट्रक से कुचलकर दीपक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग फैक्ट्री पहुंच गए। और फैक्ट्री में काम करते समय बोरों की छल्ली के नीचे दबकर युवक की मौत उसे दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को ट्रक के नीचे डालकर कुचलने का आरोप लगाया।

फैक्ट्री संचालक के न सुनने पर किया हंगामा

फैक्ट्री मालिक के न सुनने पर फैक्ट्री में ही शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। फैक्ट्री मे हुई घटना और हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची। जहां परिजनों की पुलिस से भी बहस हो गई। जहां कुछ देर बाद पुलिस कर्मियों के समझाने पर परिजन शांत हुए। और पुलिस ने कार्यवाही की बात बोली। वहीं परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही होगी।एसीपी अजय त्रिवेदी ने बताया कि दुर्घटना में युवक की मौत हुई है। फैक्ट्री संचालक और परिजनों के बीच बात हो रही है। यदि दोनों में कुछ भी निष्कर्ष निकलता है। तो उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News