Kanpur news: पैर से ट्रिगर दबा वकील ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

Kanpur news: ACP कर्नलगंज अकमल खान ने बताया कि VIP रोड पर मिलन गेस्ट हाउस के मालिक में से एक बुजुर्ग वकील परवेज मुनीर ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार ली।

Report :  Anup Pandey
Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-07 12:21 GMT

Kanpur News( Pic: Newstrack)

Kanpur news: कानपुर के सिविल लाइंस में वकील ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। गोली की आवाज सुन परिवार वाले आए और देखा कि खून से लथपथ शव कुर्सी पर पड़ा था।पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच करने में जुट गई है। वकील के शव को देखने में लग रहा है।कि वकील ने गर्दन के नीचे राइफल की नोक लगाई पैर से ट्रिगर दबाया। और गोली सिर से आर-पार हो गई।

वकील बुजुर्ग ने अपने मारी गोली कारण अवसाद

ACP कर्नलगंज अकमल खान ने बताया कि VIP रोड पर मिलन गेस्ट हाउस के मालिक में से एक बुजुर्ग वकील परवेज मुनीर (69) ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार ली है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची।पुलिस और फोरेंसिक टीम की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मृतक के घरवालों ने भी कोई आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और साफ हो सकेगा।

2020 में भी कि थी सुसाइड की कोशिश

पत्नी निशात परवेज ने बताया कि पति काफी समय से अवसाद ग्रस्त थे।इलाज कानपुर के एक बड़े डॉक्टर से चल रहा था। परवेज पेशे से वकील थे। बड़ा बेटा शारिक मुनीर दोहा (कतर) में होटल मैनेजर हैं।परवेज अपने भाइयों असद, आरिफ और शादाब के साथ एक ही कैंपस में अलग-अलग फ्लैट में रहते थे। 5 भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। बड़े भाई अरशद मुनीर की मृत्यु हो चुकी है। 2020 में भी फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

पहले भी अवसाद में बुजुर्ग कर चुके है सुसाइड

कानपुर शहर में कुछ परिवारों में ऐसे बुजुर्गो ने सुसाइड किया है। जिनका कारण कोई परिवार से कोई बीमारी से परेशान है। कुछ मां बाप परिवार में बेटे बहु से परेशान होकर वृद्धा आश्रम जा रहे है।या कोर्ट कचहरी कर रहे है। ज्यादा परेशान होकर फिर बुजुर्ग अवसाद में आकर सुसाइड का ही रास्ता चुनते है।

Tags:    

Similar News