Kanpur News: करंट की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत, परिवार गया था शादी में

Kanpur News: परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पंचायतनामा भरते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-12 09:21 GMT

करंट की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत  (photo: social media )

Kanpur News: सजेती थानाक्षेत्र के एक गॉव में पंखे में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। शादी समारोह से वापस लौटे परिजनों ने ज़ब युवक को फर्श में पड़ा देखा तो आनन -फानन में स्थानीय सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

परिवार गया था शादी में

सजेती के सुखापुर गॉव निवासी कमल (27) पुत्र स्व. रामप्रकाश चार भाइयों में सबसे छोटा था। परिजनों के अनुसार बीती रात को घर के सभी सदस्य पड़ोस में शादी समारोह में गए हुए थे।वहीं कमल घर पर अकेला था। इसी दौरान उसने बिजली आने पर फर्राटा वाला पंखा लगाने लगा और उसमें उतरे करंट की चपेट में आकर फर्श पर गिर पड़ा। देर रात ज़ब परिजन शादी -समारोह से लौटे तो देखा की कमल अचेत अवस्था में फर्श पर पड़ा है और पास में फर्राटा पंखा जमीन पर पड़ा हुआ है। ये देख आनन -फानन में कमल को स्थानीय सीएचसी लेकर जाया गया।जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पंचायतनामा भरते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक की मौत के बाद घर में मचा कोहराम

घटना के बाद रो रहे परिजनों का कहना था कि सभी शादी में गए थे। कमल को भी शादी में चलने को कहा था। लेकिन मना कर दिया। यदि साथ में चला होता तो कमल आज जिंदा होता। शव को देख परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Tags:    

Similar News